logo

पटना : ग्रामीण कार्य विभाग के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर के घर छापेमारी, भारी मात्रा में कैश बरामद

SIB.jpg

पटना/किशनगंज:
बिहार में भ्रष्ट अधिकारियों पर आए दिन केंद्रीय एजेंसियों (Central Agency) का डंडा पड़ ही जाता है। राज्य में छापेमारी का सिलसिला पिछले कई दिनों से जारी है। इसी बीच बिहार के रूरल डेवलपमेंट डिपार्टमेंट (Rural Development Department) के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर (Executive Engineer) के पद पर पदस्थापित संजय कुमार रॉय (Samjay Kumar Roy) के आवास पर निगरानी अन्वेषण ब्यूरो (surveillance investigation bureau) ने रेड डाली है। अधिकारी के पटना और किशनगंज स्थित आवास पर छापेमारी शनिवार सुबह से जारी है। छापेमारी में भारी मात्रा में कैश की बरामदगी की भी खबर है। बताया जा रहा है कि कैश इतना ज्यादा है कि उसे गिनने के लिए मशीन मंगवाई गई है। संजय कुमार रॉय पर भ्रष्टाचार का आरोप है। 

भारी मात्रा में कैश के साथ कई जरूरी कागजात भी बरामद
जानकारी के अनुसार एग्जीक्यूटिव इंजीनियर के घर सुबह से ही छापेमारी जारी है। इंजीनियर के किशनगंज आवास से भारी मात्रा में कैश के साथ कई जरूरी कागजात भी बरामद किए गये हैं। फिलहाल पटना और किशनगंज में आरोपी इंजीनियर के घर निगरानी की टीम छानबीन कर रही है। संजय कुमार रॉय ग्रामीण कार्य विभाग के किशनगंज प्रमंडल में तैनात है।


जूनियर इंजीनियर और कैशियर के यहां रिश्वत का पैसा
निगरानी विभाग से मिली जानकारी के अनुसार जब टीम छापेमारी के लिए भ्रष्ट इंजीनियर के किशनगंज आवास पर पहुंची तो उन्हें एक चौंकाने वाली बात पता चली। विभाग को वहां से जानकारी मिली कि  भ्रष्ट इंजीनियर अपने जूनियर इंजीनियर और कैशियर के यहां रिश्वत का पैसा रखता है। इसके बाद जांच टीम ने इन लोगों के यहां भी दबिश दी।