logo

सुधरो या फिर परलोक जाओ, बिहार में क्रिमिनल को मिला 2 ऑप्शन; अब एनकाउंटर ही...

बिहार_पुलिस_एनकांउ.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार सरकार ने राज्य में बढ़ रहे अपराध पर लगाम कसने की तैयारी शुरू कर दी है। अपराधियों पर नकेल कसने को लेकर उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अपराधियों को अल्टीमेटम देते हुए चेतावनी दी है। विजय सिन्हा ने कहा है कि आपके पास दो ऑप्शन हैं, या तो सुधर जाओ नहीं तो फिर परलोक भेज दिए जाओगे। इसके साथ ही उन्होंने एनकाउंटर के दौर को फिर शुरू करने का भी संदेश दिया है। विजय सिन्हा ने कहा कि बिहार सरकार अपराधियों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति लाने पर तैयारी कर रही है।


उपमुख्यमंत्री ने दी खुली चेतावनी
लखीसराय पहुंचे डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने अपराधियों को खुली चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि हर जिले के अंदर एसटीएफ का गठन फिर से नये सिरे से होगा। अपराधी या तो सुधरेगा या फिर परलोक सिधारेगा। यानी एनकाउंटर के दौर को शुरू करने का संदेश उन्होंने खुलकर दिया है। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने साफ शब्दों में कहा है कि हर हाल में कानून का राज स्थापित करेंगे। जैसे 2005 से 2010 तक माहौल था वही वातावरण फिर से बनाएंगे।

बिहार से गुंडाराज और माफिया राज को हेगा खत्मा
विजय सिन्हा ने आगे कहा कि हर हाल में बिहार से गुंडाराज और माफिया राज को खत्म किया जाएगा। चाहे वो किसी भी राजनीतिक दल से संरक्षित क्यों न हो। खनन माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि बालू का स्टॉक कर कालाबाजारी करने वाले बालू माफियाओं का लाइसेंस रद्द किया जाएगा। खनन माफियाओं को संरक्षण देने वालों को बख्शा नहीं जाएगा और भ्रष्ट तरीके से अर्जित की गई संपत्ति को जब्त किया जाएगा

Tags - BiharBihar newsCrime in BiharDeputy DM Vijay sinha