logo

'RJD और बिहार के लोग धमकी से डरने वाले नहीं...',पीएम मोदी के जेल वाले बयान पर राबड़ी देवी का पलटवार

rabri_PM.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी के जेल वाले बयान में सियासत शुरू हो गई है। विपक्ष लगातार पीएम पर उनके बयान को लेकर हमलावर है। इसी बीच बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने इस पर बयान दिया है। उन्होंने पीएम पर जमकर निशाना साधा है। राबड़ी देवी ने कहा है कि पीएम की इस धमकी का असर नहीं होने वाला है। आरजेडी और बिहार के लोग उनकी धमकी से डरने वाले नहीं है। 


बिहार में महागठबंधन की जीत होगी
 राबड़ी देवी ने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव का मुद्दा रोजगार, महंगाई, किसान और विकास है। साथ ही राबड़ी देवी ने दावा किया कि इंडिया गठबंधन को 300 सीटें आएंगी। पीएम मोदी के 400 के पार वाले बयान पर राबड़ी देवी ने तंज कसते हुए कहा कि इस बार महागठबंधन की जीत सुनिश्चित है राबड़ी देवी ने दावा किया है कि इस बार बिहार में महागठबंधन की जीत होगी और देश भर में इंडी अलाइंस की सरकार बनने जा रही है। जनता का प्यार और आशीर्वाद हमारे साथ है।


क्या कहा था पीएम ने
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री ने 25 मई को काराकाट में चुनावी प्रचार के दौरान कहा था कि गरीबों से नौकरी के बदले जमीन ली गई है। कान खोलकर सुन लो उनका जेल जाने का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। ये जैसे ही हेलिकॉप्टर से घूमने का समय जैसे ही पूरा होगा उनके जेल जाने का रास्ता तय हो जाएगा। बिहार को लूटने वालों को NDA की सरकार छोड़ेगी नहीं। ये एनडीए की भी गारंटी है।''

Tags - BiharBihar newsRabri devirabri devi newsPM ModiPM narendre Modi