logo

पटना : इस्तीफा देंगे तेजप्रताप यादव, अब किससे नाराज हैं लालू के लाल! 

tejyadav14.jpg

पटना: 

राष्ट्रीय जनता दल में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा। लालू के दो लाल के बीच बन नहीं रही। इसकी बानगी सोमवार को दिखी। तेजप्रताप यादव ने इस्तीफा देने की बात की है। दरअसल, सोमवार को हसनपुर से विधायक और प्रदेश के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने ट्वीट करके बताया है कि वो जल्दी ही इस्तीफा देने वाले हैं। तेजप्रताप यादव के इस ट्वीट की वजह से बिहार में सियासी भूचाल आ गया है। अब इस बात ने जगजाहिर कर दिया कि आरजेडी में सब ठीक नहीं है। 

 

किस बात से नाराज हैं तेजप्रताप यादव
ट्विटर पर पिता लालू प्रसाद यादव, छोटे भाई तेजस्वी यादव, मां राबड़ी देवी और बहन मीसा भारती सहित पार्टी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए तेजप्रताप यादव ने लिखा कि मैं अपने पिता के नक्शे कदम पर चलने का काम किया। सभी कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया। जल्द अपने पिता से मिलकर अपना इस्तीफा दूंगा। तेजप्रताप यादव ने ये ट्वीट क्यों किया। 


वे किस बात से नाराज हैं। फिलहाल ये बात स्पष्ट नहीं हो सकी है। गौरतलब है कि हाल ही में जब पटना में राबड़ी देवी के आवास पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था तो तेजप्रताप, भाई तेजस्वी के साथ मिलकर मेहमानों की आवाभगत करते दिखे थे।

तेजप्रताप की वजह से असहज वाली स्थिति
बता दें कि तेजप्रताप यादव को लेकर हमेशा आरजेडी और तेजस्वी यादव असहज स्थिति का सामना करते रहे हैं। हालिया घटनाक्रम को देखें तो जब पिछले साल जमानत मिलने के बाद लालू प्रसाद यादव पटना लौटे तो तेजप्रताप यादव ने आरोप लगाया कि उनको एयरपोर्ट और आवास में पिता से मिलने नहीं दिया गया। उन्होंने अपमान करने का भी आरोप लगाया। वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह के खिलाफ तेजप्रताप यादव की बयानबाजियां भी जगजाहिर रही हैं।