logo

मोदी अंकल मेरे लिए भी रोड शो कर दीजिए न, आपकी बेटी हूं न; लालू की बेटी रोहिणी ने की अपील

rohini_modi.jpg

द फॉलोअप डेस्क
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पटना में मेगा रोड शो करने जा रहे हैं। इसके बाद 13 मई को पीएम साऱण भी जाने वाले हैं। यहा पीएम बीजेपी उम्मीदवार राजीव प्रताप रूडी के लिए वोट मागेंगे। इससे ठीक पहले लालू की लाडली और सारण लोकसभा सीट से आरजेडी प्रत्याशी रोहिणी आचार्य ने पीएम से एक अपील की है। रोहिणी ने कहा कि मोदी अंकल आकर मेरी लिए भी रोड शो करें। 


इलाके में घूमें और मेरे लिए भी एक छोटा सा रोड शो करें
रोहिणी आचार्य ने कहा, यहां आएं और साथ में इलाके में घूमें और मेरे लिए भी एक छोटा सा रोड शो करें, मैं आपकी बेटी हूं न। वह भी हम एक आदर्श बेटी हैं। उन्होंने कहा कि ये बीजेपी के लोग ही हैं जिन्होंने उन्हें आदर्श बेटी कहा है। झारखंड के निशिकांत दूबे ने कहा था कि भगवान रोहिणी आचार्य जैसी आदर्श बेटी दे, मैं तो अपने भगवान से लड़ता हूं कि मुझे रोहिणी जैसी बेटी क्यों नहीं दिया, तो बेटी को आकर आशीर्वाद दीजिए। हम चाहते हैं कि चाचा मढ़ौरा आएं, हम दोनों चाचा-भतीजी साथ बैठेंगे और चाय पियेंगे। हम भी आपकी बेटी की तरह हैं। 2-2 करोड़ लोगों के लिए नौकरियां कब आएंगी, हम मिलकर चर्चा करेंगे। बिहार को विशेष राज्य का दर्जा कब मिलेगा? हमारे भाइयों के बैंक खाते में 15-15 लाख रुपये कब आएंगे? यहां एम्स कब खुल रहा है? हम साथ में घूमेंगे और देखेंगे। 


रूडी पर बोला जोरदार हमला
 इस दौरान रोहिणी आचार्य ने बीजेपी कैंडिडेट राजीव प्रताप रूडी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि आपलोग बेटा (रूडी) को तो देख लिए। पिछले 10 साल में उन्होंने क्या किया? केंद्रीय मंत्री के पद से उन्हें क्यों हटाया गया? जरा यह भी बताकर जाएं। रोहिणी ने सारण में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मैं लोगों से अपील करती हूं कि बेटा को देख लिया, अब इस बेटी को मौका दें।
 

Tags - Bihar newsPM Narendre ModiPM ModiRohini Acharya