logo

Patna : देह-व्यापार का अड्डा बना था पटना का हाई-प्रोफाइल अपार्टमेंट, डायरी से खुलेगा राज

dehvyapar.jpg

पटना: 

पटना में एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। पुलिस ने छापामारी कर गिरोह को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी। जिसके बाद एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के एक अपार्टमेंट में छापेमारी की गई। इस दौरान पुलिस ने 3 युवतियों और 4 युवकों को एक साथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मौके से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है। छापेमारी के बाद सभी पकड़े गए लोगों को एयरपोर्ट थाना पर पूछताछ की गई। 

अपार्टमेंट में रहते हैं हाईप्रोफाइल लोग
इस सिलसिले में पटना के एसएसपी ने बताया कि एक बड़े सेक्स रैकेट की बात सामने आई है। पूछताछ के बाद पुलिस की कई टीमें अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है। बता दें कि जिस अपार्टमेंट में पुलिस ने छापेमारी की है उसमें कई बड़े और हाई प्रोफाइल लोग रहते हैं। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की और इस मामले से जुड़े लोगों को हिरासत में लिया। फ़िलहाल पटना एसएसपी एम.एस ढिल्लों ने इस मामले में ज्यादा जानकारी देने से इंकार किया है। 

कई ठिकानों पर छापेमारी कर रही है पुलिस
एसएसपी ने कहा कि पुलिस इस मामले में बड़े पैमाने पर छापेमारी कर रही है और रविवार को आधिकारिक तौर पर इस पूरे मामले का खुलासा किया जायेगा। वहीं पुलिस के अनुसार इस सेक्स रैकेट का मुख्य अपराधी फरार बताया जा रहा है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है। 

फ्लैट में मिली डायरी से खुलेगा कई राज
पुलिस को उस फ्लैट से एक डायरी भी मिली है जिसमें कई महत्वपूर्ण चीजों की जानकारी शेयर की गई है। वहीं उसमें कई ग्राहकों नंबर मिले हैं जो इस सेक्स रैकेट से जुड़े हुए थे। एसएसपी एमएस ढिल्लो की मानें तो इस पूरे मामले में देर रात तक छापेमारी चली है।