logo

सो रही 12वीं की छात्रा की गला रेतकर हत्या, बगल में सोये भाई को भनक नहीं लगी; कैसे!

sher_ghati_police_station.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार के गया जिले में 12वीं कक्षा की छात्रा की गला रेतकर हत्या कर दी गई। छात्रा जब सो रही थी तब वारदात को अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि छात्रा अपने भाई के साथ कमरे में सो रही थी लेकिन भाई को बहन कत्ल की भनक तक नहीं लगी। हालांकि, पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस अलग-अलग बिंदुओं पर जांच कर रही है। 


मां ने हत्या का आरोपी एक करीबी रिश्तेदार पर लगाया
मामला गया के शेरघाटी के बनियाडीह गांव का है। मृतका की पहचान पूजा कुमारी के रूप में हुई है। वह 12वीं की छात्रा थी। उसकी मां ने बताया कि जब वह सुबह घर में झाड़ू देने आई तो उसे मरा हुआ पाया। जमीन पर उसकी लाश पड़ी थी। बताया जा रहा है कि वारदात के दौरान पूजा का 8 से 10 साल की उम्र का छोटा भाई भी घर में मौजूद था। इधर, मृतक छात्रा की मां ने हत्या का आरोप एक करीबी रिश्तेदार पर लगाया है। वहीं दूसरी ओर आसपास के लोग मृतका के प्रेम संबंध की बात भी कह रहे हैं। ऐसे में पुलिस हॉरर कीलिंग के एंगल पर भी जांच कर रही है। 


जांच में जुटी पुलिस
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि डॉग स्क्वॉयड को भी मौके पर बुलाया गया। पुलिस को घटनास्थल से कुछ कपड़े मिले हैं। उनकी जांच की जा रही है। इसके साथ हॉरर कीलिंग के एंगल पर जांच जारी है। जांच के बाद ही हत्या की असली वजह सामने आएगी। 

Tags - BiharBihar newscrime newsmurder newsgaya police