logo

कैंसर से पीड़ित हैं सुशील कुमार मोदी, बोले- पीएम को बता दिया है कि लोकसभा में...

SUSHIL_MODI.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

सीनियर बीजेपी नेता औऱ बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी इन दिनों कैंसर से जूझ रहे हैं। उनको लगभग 6 महीने से कैंसर है। सोशल मीडिया एक्स पर उन्होंने इस बात की जानकारी दी है। साथ ही कहा है कि उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को इसकी सूचना दे दी है। बता दें कि सुशील मोदी बीजेपी के कोटे से राज्सभा सांसद थे। इसी साल उनका कार्यकाल समाप्त हुआ है। सियासी गलियारों में चर्चा गर्म थी कि बीजेपी उनको लोकसभा चुनाव में टिकट देकर मैदान में उतार सकती है। लेकिन बिहार की लिस्ट जारी होने पर उनका नाम नहीं था। इसके बाद से वे सक्रिय राजनीति में नहीं दिखाई पड़ रहे थे। बकौल मोदी कैंसर के कारण उनकी कारण उनकी गतिविधियां कम हो गयी हैं। 


चुनाव में नहीं कर पायेंगे प्रचार-प्रसार 

सुशील मोदी ने कहा है कि वे इलाज में व्यस्त हैं। इस कारण वे बीजेपी की चुनावी सभाओं और अन्य गतिविधियों में हिस्सा नहीं ले पायेंगे। मोदी ने कहा कि उन्होंने खुद इसकी सूचना पीएम मोदी को दे ही। बता दें कि सुशील मोदी और लालू यादव ने अपने सियासी जीवन की शुरुआत पटना विवि की छात्र राजनीति से की थी। उसे समय इंदिरा गांधी प्रधानमंत्री हुआ करती थीं। मोदी जब छात्र संघ के महासचिव चुने गये तो लालू इसी समय छात्र संघ के अध्यक्ष चुने गये थे। जेपी आंदोलन के दौरान वे और लालू दोनों सड़क पर उतरे। लाठियां खाई और जेल गये। बाद में उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ले ली। 

मोदी ने क्या लिखा है सोशल मीडिया पर 

मोदी ने अपने कैंसर की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया एक्स पर लिखा है, पिछले 6 माह से कैंसर से संघर्ष कर रहा हूं। अब लगा कि लोगों को बताने का समय आ गया है। लोकसभा चुनाव में कुछ कर नहीं पाऊँगा। PM को सब कुछ बता दिया है। देश, बिहार और पार्टी का सदा आभार और सदैव समर्पित। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Sushil ModiCANCERELECTIONBJP