logo

मनीष कश्यप को अपने साथ ले गई तमिलनाडु पुलिस, 31 मार्च तक मदुरई कोर्ट में किया जाएगा पेश

manishkas.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
तमिलनाडु में बिहारी श्रमिकों पर हमले का झूठा वीडियो शेयर करने के आरोपित मनीष कश्यप से अब तमिलनाडु पुलिस पूछताछ करेगी। मंगलवार को कोर्ट की अनुमति के बाद तमिलनाडु पुलिस मनीष को अपने साथ ले गई। इससे पहले आर्थिक अपराध इकाई (EOU) ने मनीष से पांच दिनों तक रिमांड पर लेकर पूछताछ की थी। EOU के विशेष न्यायिक दंडाधिकारी आदिदेव के कोर्ट ने मनीष कश्यप के खिलाफ मंगलवार को प्रोडक्शन वारंट जारी किया। तमिलनाडु पुलिस ने अदालत में आवेदन देकर मनीष कश्यप को तमिलनाडु की अदालत में पेश करने के लिए प्रोडक्शन वारंट देने का आग्रह किया था।

सहयोगी की भी तलाश 
अदालत ने तमिलनाडु पुलिस को 31 मार्च तक मदुरई की अदालत में पेश करने का आदेश दिया है। इसके बाद तमिलनाडु पुलिस 15 दिनों की रिमांड मांगेगी। तमिलनाडु में एक दर्जन प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसमें करीब छह कांडों में मनीष कश्यप को अभियुक्त बनाया गया है। ईओयू की टीम उसके सहयोगियों की तलाश कर रही है। मनीष के सहयोगी और यूट्यूब संचालक मणि द्विवेदी के साथ वीडियो प्रसारित करने में अहम भूमिका निभाने वाले युवराज सिंह राजपूत की भी तलाश में की जा रही है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें https://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT

इसके अलावा ईओयू की तकनीकी टीम उसके यूट्यूब चैनल के कार्यालय में मिले डिजिटल साक्ष्यों की भी जांच कर रही है। मनीष के करीबी गिरफ्तार नागेश सम्राट की इंटरनेट मीडिया  प्रोफाइल भी खंगाली जा रही