logo

तेजस्वी यादव को किसी विषय का ज्ञान नहीं, देश में सबसे ज्यादा क्रिमिनल RJD में हैं : प्रशांत किशोर

01141.jpg

द फॉलोअप डेस्क
नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव क्या मुझसे बढ़िया भोजपुरी बोलेंगे? तेजस्वी यादव को भोजपुरी बोलना आता है अंग्रेजी बोलना आता है। तेजस्वी यादव ने जीवन कुछ पढ़ा समझा सिर्फ बकवास करेगा खड़ा होकर। किसी विषय का ज्ञान है नहीं हैं। यह बातें जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर ने कही। तेजस्वी पर हमला करते हुए उन्होंने यह भी कहा कि कभी जाति पर बोलना है, कभी धर्म के नाम पर बोलना है। दूसरे पार्टियों पर बस आरोप-प्रत्यारोप करना है।

जनता कह रही रोजगार नहीं है, तेजस्वी बोलते हैं बीजेपी को रोको
प्रशांत किशोर ने तेजस्वी
पर राज्य की जनता के मुद्दों की अनदेखी की बात कही। कहा, बिहार की जनता पूछ रही है रोजगार नहीं है तो तेजस्वी यादव बोलते हैं कि बीजेपी को रोको। बिहार की जनता पूछती है कि बालू और शराब माफिया क्यों हैं तो वो जातीय जनगणना की बात कर लोगों को बेवकूफ बनाते हैं। क्या बिहार में जितने भी आदमी हैं, क्या अनपढ़ आदमी है? क्या मैं बिहार का नहीं हूं मैंने सरकारी स्कूलों में पढ़ाई नहीं की है? क्या मैं अंग्रेजी नहीं बोलता हूं, फ्रेंच नहीं बोलता हूं?  उन्होंने

सभी जानते हैं बालू माफिया कौन है
बिहार
में अवैध बालू खनन को लेकर प्रशांत किशोर ने कहा कि आज सभी लोग जानते हैं कि बालू माफिया कौन है। बिहार में एक दल के लोग हैं जो बालू माफिया का काम कर रहे हैं। पूरे राज्य को इन्होंने बालू खनन का केंद्र बना दिया है। तेजस्वी यादव कहते हैं मुझे क्रिमिनल और क्राइम से लगाव हीं। मतलब तो यही हुआ कि बाघ ये कहे कि उसे मांस से लगाव नहीं है। प्रशांत ने सवालिया लहजे में पूछा कि आज देश में RJD से ज्यादा क्रिमिनल और क्राइम करने वाले लोग किस पार्टी में है?

हमारे वाट्सअप ग्रुप से लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N