logo

गंगा मैया को शादी का कार्ड देने आई युवती स्नान के दौरान डूबी, परिजनों में मातम

girl_drownes.jpg

द फॉलोअप डेस्क, पटना:
पटना में गंगा मैया को अपने शादी का कार्ड देने गई युवती स्नान के दौरान डूब गई। 20 साल की प्रतिमा अपनी दादी और छोटी बहन के साथ गंगा घाट पर पहुंची थी। स्नान करने के दौरान देखते ही देखते प्रतिमा गंगा की गोद में समा गई। उसे डूबता देख वहां मौजूद प्रतिमा की दादी और छोटी बहन ने शोर मचाया लेकिन, जब तक लोग पहुंचते लड़की डूब चुकी थी। गौरतलब है कि 19 अप्रैल को प्रतिमा की शादी होनी थी। घर पर तैयारी जोरों-शोरों से चल रही थी। ऐसे में प्रतिमा की अचानक मौत से शादी का माहौल मातम में बदल गया। 


स्नान के दौरान नदी में डूबी महिला
पटना के दानापुर क्षेत्र में नासरीगंज के फक्कड़ महतो घाट की यह घटना है। प्रतिमा अपनी शादी का कार्ड गंगा मैया को देने गई थी। प्रतिमा स्नान के दौरान नदी में डूब गई। मौके पर पहुंचे दानापुर थानाध्यक्ष पीके भारद्वाज ने लोकल गोताखोर की मदद ली है लेकिन, शव बरामद नहीं किया जा सका है। इसके बाद एसडीआरएफ की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर खोजबीन की। वहीं अब तक प्रतिमा के परिजनों को उसका शव नहीं मिला है। गोताखोर के कई घंटों के प्रयास के बाद भी प्रतिमा की लाश नहीं ढूंढ़ पाये हैं। परिजन के चीत्कार से पूरे गांव का माहौल गमगीन है।


19 अप्रैल को होनी थी शादी
जानकारी के अनुसार दियारा क्षेत्र के पुरानी पानापुर के मूल निवासी रवि रंजन राय दानापुर थाना क्षेत्र के आदर्श कॉलोनी में सपरिवार रहते हैं। घर में प्रतिमा की शादी की तैयारी चल रही थी। 19 अप्रैल को वैशाली के महुआ से बारात आने वाली थी। प्रतिमा स्नान के करने के दौरान देखते ही देखते नदी में डूब गयी।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - BiharBihar newsdrownedgirl died