logo

नोटबुक लेने गई थी छात्रा, सहेली के भाई ने रेप कर अश्लील वीडियो बनाया; ब्लैकमेल कर करता रहा दरिंदगी

girl.jpg

द फॉलोअप डेस्क:

पटना के रुपसपुर थानाक्षेत्र में एक 12 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म और उसका आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि नाबालिग के साथ उसकी सहेली के भाई ने ही रेप किया। पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। थाने में दी गई लिखित शिकायत के मुताबिक, उनके जेठ के मोबाइल में अज्ञात शख्स ने उनकी बेटी की आपत्तिजनक तस्वीर और वीडियो भेजा तब उन्हें मामले का पता चला। 

परिवार को घटना का ऐसे चला पता
परिवार के नजर में जब ये मामला सामने आया तो उन्होंने अपनी बेटी से पूछा। काफी पूछने पर उसने पूरी कहानी बताई। उसकी सहेली उसे एक दिन कॉपी लेने के बहाने अपने घर ले गई थी। इसी बीच उसकी सहेली ने पानी में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया था। जिसे पीते ही वह बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो उसकी सहेली के भाई ने बताया कि उसने उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया है। अगर कहीं बोली तो व्हाट्सएप, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अपलोड कर देगा।

ब्लैकमेल करके कई बार किया रेप
एएसपी दीक्षा ने बताया कि आरोपी पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा था। कभी उसे होटल तो कभी घर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म करता था। एएसपी दीक्षा ने ये भी कहा कि मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के साथ आगे की कानूनी प्रक्रिया की जा

Tags - BIHARBIHAR NEWSBIHAR LOCAL NEWSCRIME NEWS