logo

आम-लीची को लेकर दो पक्ष में जमकर हुई मारपीट, ईट-पत्थर भी चले; फायरिंग भी हुई

marpeet.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार के बेगुसराय में आम-लीची के लिए जमकर ईट-पत्थर चले। दरअसल, विवादित जमीन पर इन पेड़ों के लगे होने से दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस दौरान फायरिंग भी हुई। घटना में 10 लोगों के घायल होने की खबर है। घटना का वीडिया सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें गोली चलने की आवाज साफ तौर पर सुनाई दे रही है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया और 5 लोगों को हिरासत में लिया। 


10-12 राउंड चली गोली
घटना बेगूसराय में गुरुवार को साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के चौकी गांव में हुई। यहां लीची तोड़ने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई, जिसमें दोनों ओर से करीब 10 लोगों की घायल होने की खबर है। वहीं इस दौरान 10-12 राउंड गोलियां भी चली। घटना को लेकर एक पक्ष के रोहित महतो ने आरोप लगाया कि चौकी हाई स्कूल के पीछे आठ कट्ठा जमीन में हमारा लीची और आम का बगीचा है। परसों रात में पड़ोस के ही लोगों ने लीची तोड़ लिया था। केस दर्ज कराने गए लेकिन दर्ज नहीं हो सका। सुबह फिर आदित्य महतो, रंजीत महतो, प्रदीप महतो, जितेंद्र महतो, राहुल कुमार, मलिक सदा सहित 10-15 लोग पहुंच गए और लीची लूटने लगे। 


दोनों पक्षों पर की जाएगी कार्रवाई 
घटना के संबंध में साहेबपुर कमाल थाना के सब इंस्पेक्टर अनिल कुमार पासवान का कहना है कि जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ है। दोनों पक्षों कार्रवाई पर की जाएगी। एक पक्ष के पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है। दूसरे पक्ष को भी जल्द हिरासत में लेकर कार्रवाई होगी। इस मामले में हेडक्वार्टर डीएसपी रमेश प्रसाद सिंह ने कहा कि दोनों पक्ष आपस में रिश्तेदार हैं। जमीन पर लीची और आम का पेड़ है, इसी को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हुई। 

Tags - BiharBihar newsfierce fight between two parties in bihar