logo

ये आदमी फिर भागेगा, PM मोदी के साथ नीतीश के मंच साझा करने पर किस नेता ने किया ये चैलेंज

prashant9.jpeg

पटना 

आज बिहार के औरंगाबाद में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ नीतीश कुमार के मंच साझा करने पर जनसुराज के मुखिया प्रशांत किशोर ने चैलेंज करते हुए कहा कि ये आदमी फिर भागेगा। गौरतलब है कि आज नीतीश कुमार ने पीएम मोदी के सामने कहा, "बीच में मैं ही गायब हो गया था, अब आया हूं तो आप के साथ ही रहूंगा।" प्रशांत इसी बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। पीएम नरेंद्र मोदी बिहार की 21 हजार करोड़ की योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने औरंगाबाद पहुंचे थे। इसी बीच नीतीश कुमार ने भी उनके साथ सभा को संबोधित किया। 

2017 में भी ये नीतीश भाग गये थे 
जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि अगर लोगों को राजनीति की थोड़ी-बहुत समझ है, तो मैं आपको एक बात साफ़ कर देना चाहता हूं कि ये बिहार में गठबंधन बनाकर फिर से जनता को ठगने का उपाय कर रहे हैं। 2015 में बिहार के लोगों ने इनको वोट किया था 2017 में भी ये आदमी लोगों को ठग करके भाग गया। आप बिहार के लोग फिर वोट कीजिएगा फिर ये आदमी आपको ठग कर भागेगा, लिखकर रख लीजिए। मैं उनके साथ रहा हूं मुझे उनसे ज्यादा कोई नहीं जानता। 

बीजेपी को बंगाल में हराया 

प्रशांत ने आगे कहा, जब CAA और NRC आया था और लोगों पर तलवार लटकी थी तो किसने अपना गर्दन बंगाल में जाकर फंसाया? कौन वीर बिहार का बंगाल में लड़ने गया था? लालू यादव गए थे कि तेजस्वी यादव गए थे कि नीतीश कुमार गए थे? कोई नहीं गया था। हम गए थे अपना कंधा लगाने अपनी गर्दन फंसाई थी। आज बीजेपी बंगाल में जीत गई होती तो आप लोग अभी लाइन में खड़े होकर फॉर्म भर रहे होते। हमने बीजेपी को हराया है। अगर बैलून में हवा हमने भरा है तो निकालेंगे भी हम ही आप लिखकर रख लीजिए। बीजेपी ने पूरी ताकत बंगाल में लगा दी, पर उन्हें नहीं जीतने दिए। आप उनके साथ 30 साल से हैं। आप मुझ पर तीन साल भरोसा कीजिए स्थिति बदल कर रख दूंगा।

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn