logo

बारात जा रहे 3 युवकों को ट्रैक्टर ने कुचला,दूल्हे के भाई सहित 3 की दर्दनाक मौत; शादी वाले घर में मचा चीत्कार

jamui2.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार के जमुई में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां जमुई-सिकंदरा मुख्य मार्ग के डूण्डो गांव के समीप बाइक से बारात जा रहे युवकों को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने कुचल दिया। इस घटना में दो युवकों की ऑन द स्पॉट मौत हो गई। वहीं एक ने अस्पताल ले जाने के क्रम में दम तोड़ दिया। इस दुर्घटना में बाइक पर सवार दूल्हा के छोटे भाई सहित तीन युवक की मौत हो गयी। हादसे के बाद घऱ में मातम पसर गया है। एक साथ तीन जवान की मौत से शादी वाले घर में हाहाकार मच गया। 


दुल्हे के भाई की मौके पर हुई मौत
बताया जाता है कि सदर थाना क्षेत्र के आमीन गांव निवासी सुरेश चौधरी के पुत्र सूरज कुमार की शादी शुक्रवार को थी। देर शाम आमीन गांव से बारात हरला गांव के लिए निकली थी। इस दौरान दूल्हा का छोटा भाई नीरज कुमार, बहनोई का भाई रुपेश चौधरी तथा फूफेरा भाई सुरेन्द्र चौधरी के साथ बाइक से हरला गांव के लिये निकले। जैसे ही वो लोग डूण्डो मोड़ के समीप पहुंचे तभी विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और उन्हें कुचल दिया। इस दुर्घटना में दूल्हा के छोटे भाई नीरज कुमार तथा सुरेन्द्र चौधरी की मौत मौके पर ही हो गयी जबकि उनके बहनोई के भाई रुपेश चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गए। 


चालक की खोज में जुटी पुलिस
घटना के बाद स्थानीय लोगों की सहायता से घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सक द्वारा घायल की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया। पटना ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसकी भी मौत हो गयी। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक गाड़ी को छोड़कर मौके पर फरार हो गया। हालांकि घटना के बाद स्थानीय लोगों ने ट्रैक्टर को पकड़ लिया और सदर थाना पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं चालक की खोज जारी है। सदर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुटी है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - BiharBihar newsAccident news