logo

दुल्हन से बोला- 5 मिनट में आता हूं; फिर ATM से निकाले 40 हजार; दूल्हे ने इसके बाद ये किया

brbrb.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार के दरभंगा में शादी के बाद दूल्हा अपनी दुल्हन को छोड़कर भाग गया था। परिजनों ने काफी ढूंढ़ा लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। परिजनों ने फिर थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई। अब पुलिस ने दूल्हे को बरामद कर लिया है। पुलिस को दूल्हा रेलवे स्टेशन पर मिला। वह ट्रेन में बैठा है। जब उससे भागने का कारण पूछा तो उसने कहा कि निजी कारणों से तनाव में था इसलिए चला गया था। दूल्हे का नाम शुभम है। पुलिस को शुभम आरा रेलवे स्टेशन पर बेंगलुरु के ट्रेन में मिला। 


पूरे मामले को लेकर एएसपी ने क्या बताया?
मुजफ्फरपुर के एएसपी टाउन भानु प्रताप सिंह ने बताया कि घर से फरार युवक शाही आदित्य को आरा में एक ट्रेन से पकड़ा गया है। मुजफ्फरपुर पुलिस की विशेष टीम ने उसकी तलाश शुरू की थी। हालांकि घर में दुल्हन को छोड़कर फरार होने की कोई खास वजह युवक नहीं बता सका है। उसने सिर्फ घर से भागने की वजह निजी कारण और मानसिक तनाव को बताया है। एएसपी ने बताया कि घर से गायब होने के बाद युवक ने बैरिया के एक एटीएम से 40 हजार रुपये की निकासी की थी। जिसका सबूत पुलिस को सीसीटीवी फुटेज से मिला था। इसके बाद कुछ अन्य तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने मामले का पटाक्षेप कर दिया।

 

4 फरवरी को हुई थी शादी

गौरतलब है कि  शाही आदित्य उर्फ शुभम की 4 फरवरी 2024 को बोचहा थाने के मझौली में शादी हुई थी। मंगलवार शाम आदित्य ने परिजनों से पांच मिनट में आने की कही और घर से निकल गया। इसके कुछ देर बाद से उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। आदित्य उर्फ शुभम बैंककर्मी है।इसके बाद परिजनों ने देखा तो शुभम घर पर नहीं था। काफी तलाश की गई, मगर कोई पता नहीं चल सका। परिजन शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू की और शुभम की तलाश में टीमें निकलीं। पुलिस ने मोबाइल सर्विलांस और सीसीटीवी के आधार पर जांच शुरू की।
 

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N\