logo

बेतिया : सड़क हादसे ने छीन ली 2 जिगरी दोस्तों की जिंदगी, एक की 8 मई को ही हुई थी शादी

road-accident-4.jpg

बेतिया: 

बिहार के बेतिया जिला से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। जिले के कवलापुर गांव के 2 दोस्तों की मौत हो जाने से पूरे गांव में मातम फैला है। मृतक की पहचान रामबाबू चौधरी और नागमणि के रूप में हुई है।  तेज हवा के कारण उनका वाहन अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई और उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

 
बहन रिंकू को लाने वाल्मीकि नगर गए थे
दरअसल 20 मई नागमणि के बड़े भाई मिथिलेश की शादी होनी थी। इसी शादी में मिथिलेश की बहन रिंकी देवी को शामिल होना था। जिस कारण नागमणि अपने बचपन के 2 दोस्तों के साथ वाल्मीकि नगर अपनी बहन रिंकू को लाने सोमवार की देर शाम गए थे। मंगलवार की सुबह लौटने के दौरान वीटीआर जंगल के बीच हरदिया चाती के पास तेज हवा के कारण अनियंत्रित होकर कार पेड़ से टकरा गई। घटनास्थल पर रामबाबू चौधरी और नागमणि की मौत हो गई जबकि सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। 

गंभीर है घायलों की स्थिति
जहां इलाज के दौरान नागमणि की दोनों भगिनी श्वेता (7) और छोटी (4) की भी मौत हो गई। जबकि अभी भी नागमणि की बहन रिंकी देवी (35), बड़ी भगिनी कुमर कुमारी (9) और नागमणि के बचपन के दोस्त बच्चन चौधरी (20) व एक अन्य नेपाल की रिश्तेदार खुशबू कुमारी का इलाज चल रहा है। चारों की स्थिति अभी भी गंभीर है।

 

पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल 
बता दें कि रामबाबू चौधरी की शादी 8 मई 2022 को हुई थी।  शादी के 9 दिन ही अभी बीता था कि रामबाबू की सड़क हादसे में मौत हो गई। जिससे पूरे परिवार में हड़कंप मच गया है। उसकी पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि रामबाबू की पत्नी बार-बार बेहोश हो जा रही है।