logo

BIHAR : पत्नी की सेवा से नाखुश पति ने महिला को घर से निकाला, बच्चों को भी नहीं बख्शा

phulbari.jpg

दानापुर:
बिहार (Bihar) के दानापुर से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां पत्नी के सेवा नाखुश पति ने पत्नी सहित बच्चों को घर से बाहर निकाल दिया। जिसके बाद महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य  केंद्र( community health center) में रहना पड़ रहा है। पिता की बदसलूकी बताते हुए मासूम बच्ची रो पड़ी। उसने कहा पापा शराब पीकर घर आते है और हम सबको पीटते हैं।

पत्नी सहित बच्चों को घर से निकाला
मामला दानापुर के फुलवारी शरीफ इलाके का है। जहां शराबी पति रोज घर शराब पीकर आता। उसके बाद अगर उसके मन लायक सेवा नहीं मिले तो पत्नी के साथ मारपीट करता है। इतना ही नहीं, बात इतनी बढ़ गई कि आरोपी ने पत्नी्, 2 बेटी और 1 बेटे को घर से ही बाहर निकाल दिया। शराबी पति का नाम राजकुमार है। वहीं पत्नी का नाम आरती है। इनके 3 बच्चे हैं। इनके नाम सौम्या कुमारी (10), बेटा उत्कर्ष कुमार (9) और बेटी सृष्टि कुमारी (6) है। महिला और 3 बच्चेन डरे-सहमे स्वास्थ केंद्र में शरण लिए हुए हैं।

 बड़ी बेटी के आंसू निकल पड़े
बड़ी बेटी सौम्या बताती है कि उसके पिता को शराब की लत है। इसलिए वे प्रतिदिन शराब की नशे में आते है औऱ उसके मम्मी सहित भाई-बहनों के साथ मारपीट करते है। मासूम बच्ची की आंखों से इतना कहते ही आंसू निकल पड़े। पत्नी आरती ने बताया कि उनके पति के अत्याचार से वह और उनके तीनों बच्चे काफी परेशान हैं।

पुलिस के कोई जानकारी नहीं
 जब इस बारे में जानीपुर थाना प्रभारी उत्तम कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उनके पास फिलहाल अभी कोई मामला नहीं आया है, जब उनके पास शिकायत आएगी तो न्यायसंगत कार्रवाई की जाएगी।