logo

'सरकार के कर्मी हैं, किसी का पर्सनल काम नहीं करेंगे', मजिस्ट्रेट ने पानी मांगा तो भड़की महिला कांस्टेबल

bihar_constable.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार की एक महिला कांस्टेबल का मजिस्ट्रेट बीपी गुप्ता से झड़प हो गई। इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि महिला कांस्टेबल से मजिस्ट्रेट पानी का बोलत मांगते हैं। इसपर वह भड़क कर कहती है कि , 'हम सरकार के नौकर हैं, आपके नहीं फिर आपका काम क्यों करें। इतना ही नहीं पानी लाने से भी इंकार कर दिया। मजिस्ट्रेट बीपी गुप्ता ने इस बात शिकायत डीएसपी से कहने की बात कही है। 

पानी मांगने पर भड़की महिला सिपाही
दरअसल, मजिस्ट्रेट ने महिला सिपाही से पानी मांगा, इस पर वहां ड्यूटी में मौजूद महिला कांस्टेबल गुस्से में आ गयी और साफ-साफ कह दिया कि वे लोग सरकार के कर्मी हैं, किसी का पर्सनल काम नहीं करेंगी। साथ ही महिला कांस्टेबल ने कहा कि सुबह से वे लोग ड्यूटी पर हैं और उन्हें नाश्ता-पानी तक के लिए नहीं पूछा गया। जबकि सभी लोग नाश्ता कर रहे हैं। इसके बाद वहां मौजूद अन्य पुलिसकर्मी भी गोलबंद हो गए और पानी मांगने का विरोध करने लगे। वीडियो में मजिस्ट्रेट बीपी गुप्ता को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि कोई तो अपने दुश्मन को भी पानी पिला देते हैं। अगर बुरा लगा तो हम ही आपको पानी पिला देते हैं। छठ पूजा में कई बार मैने आपलोगों को अपने बोलत से पानी पिलाया। आपलोग भी ऐसे कह रहे हैं। 


पटना के दीघा घाट का है वीडियो
खबरों की मानें तो वायरल वीडियो पटना के दीघा घाट का बताया जा रहा है। जहां गुरुवार को बिहार पशुपालन विभाग द्वारा रैचिंग के कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जहां पशुपालन मंत्री ने एक साथ 4 लाख मछली के बच्चों को नदी को छोड़ा।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N