logo

बिहार विधानसभा चुनाव में अभी 1 साल का वक्त, मांझी ने अभी से ठोकी ताल; कहा- इतने से कम सीटों पर नहीं मानेंगे

jeetan_ram_manjhi1.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार में विधानसभा चुनाव होने में अभी साल भर का वक्त है। अभी से राज्य में सीट बंटवारे में लेकर सुगबुगाहट तेज हो गई है। केंद्रीय मंत्री जीतन राम के एक बयान ने बिहार की राजनीति गरमा दी है। जीतन राम मांझी ने अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अभी से 25 सीटों पर चुनाव लड़ने का दावा ठोक दिया है। मांझी ने कहा है कि 2025 में कम से कम 25 सीटों पर हम जरूर लड़ेंगे और इसके लिए हमारी पार्टी की तैयारी 25 नहीं 75 से 100 सीटों पर है।


हम 25 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे
एक प्रेंस कॉन्फेंस में केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि 2015 में भी हमारी पार्टी ने 25 सीटों पर चुनाव लड़ा था। 25 सीटों में 4 पर हमने बीजेपी के सिम्बल पर चुनाव लड़ा था। मांझी ने कहा कि इस बार भी हम 25 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। हम बाकी सीटों पर सहयोगी पार्टी की सहायता करेंगे।जीतन राम मांझी ने कहा कि हमारी पार्टी का संगठन पूरे बिहार में मौजूद है। सभी जिले में हमारे कार्यकर्ता मजबूती से काम कर रहे हैं। इस लोकसभा चुनाव परिणाम में ये दिखा भी है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान हमलोगों ने अपने सहयोगी दलों को सभी सीटों पर हरसंभव मदद की।


जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार पर भी साधा था निशाना
मांझी ने एक कार्यक्रम के दौरान नीतीश कुमार पर अपनी पार्टी हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा को तोड़ने की कोशिश का आरोप लगाया था। जीतन राम मांझी ने कहा कि जब वो महागठबंधन में थे तो नीतीश कुमार ने उन्हें अपनी पार्टी का विलय करने के लिए कहा था। जीतन राम मांझी ने कहा कि नीतीश कुमार कहते थे कि न पैसा है, न कौड़ी है, पार्टी कैसे चलाएगा। लेकिन देखिए अब हमारी पार्टी दौड़ रही है। 
 

Tags - BiharBihar newsBihar VidhansabhaBihar Vidhansabha electionJitan ram manjhi