logo

बेटी ने शराब पीने से मना किया तो पिता ने ले ली जान, शव को दफनाया फिर कब्र पर आराम से सो गया

ramgadwa_thana.jpg

द फॉलोअप डेस्क
मोतिहारी में एक पिता ने अपनी बेटी की गाली दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद कमरे में 2 फीट गड्ढा खोदकर बेटी को दफना दिया। आरोपी ने शव के ऊपर 4 किलो नमक डाला ताकि लाश अच्छे से गल जाए और किसी को वारदात की जानकारी न हो। इसके बाद कब्र के ऊपर बिस्तर लगाकर आराम से सो गया। बता दें कि आरोपी पिता ने बेटी की हत्या केवल इसलिए की क्योंकि उसने उसे शराब पीने से मना किया था। मामला तब सामने आया जब मृतका के छोटे भाई ने पुलिस को सारी बात बताई। इस घटना के सामने आने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। 


दुपट्टा से गला घोंटकर मारा
मामला मोतिहारी के रामगढ़वा थाना क्षेत्र के मुड़ला गांव की है।मृतका की पहचान 14 साल की रानी कुमारी के रूप में हुई है। उसका पिता भगवान दास हमेशा दारू पीकर मां गीता देवी से लड़ाई करता था। रानी अक्सर अपनी मां की तरफ से आवाज उठाती थी। पिछले शनिवार को भी उसके मां और पिता के बीच झगड़ा हुआ था। इस दौरान भगवान दास पत्नी को मारने के लिए बढ़ा तो रानी ने इसका विरोध किया। मां घर से भागकर पड़ोस के घर पर चली गई। उसके बाद घर में रानी अपने भाई के साथ अकेले रह गई। इसी बीच नशे में धुत भगवान दास ने घर में बेटी की दुपट्टा से गला घोंटकर हत्या कर दी। इस बाद जब गीता घऱ आई तो उसने अपनी बेटी को खोजा लेकिन वो नहीं मिली। इसके बाद गीता ने पुलिस में शिकायत की। यहां उसके बेटे ने सारी कहानी सुनाई।


छोटे भाई ने बताई सारी बात
रानी के छोटे भाई ने बताया कि पापा ने दीदी की हत्या कर घर में ही गाड़ दिया है। जैसे ही इस बात की जानकारी थानाध्यक्ष को लगी, वैसे ही मजिस्ट्रेट को लेकर घटनास्थल पर पहुंचे। घर में खुदाई कर शव को कमरे के अंदर मिट्टी खोद कर बाहर निकाला। भाई ने बताया कि दीदी की हत्या करने के बाद पापा ने पहले दस रुपए दिए और कहा एक किलो नमक ले आओ। फिर दोबारा तीस रुपए दे कर तीन किलो और नमक मंगाया। उसके बाद शव के ऊपर नमक डालकर मिट्टी से ढंक दिया। 


मृतका की मां ने कहा मुझे केवल इंसाफ चाहिए
रामगढ़वा थानाध्यक्ष सच्चिदानंद पांडेय ने कहा कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मां गीता देवी ने आवेदन देकर अपने पति पर बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया है, जिसकी जांच की जा रही है। आरोपी की तलाशी जारी है। गीता की मां ने कहा है कि उसका पति लुधियाना भाग गया था। वहां से उसे पकड़ कर लाई,वह बीमार था तो इलाज कराया। अब उसने उसकी बेटी की हत्या कर दी। गीता ने कहा मुझे केवल इंसाफ चाहिए।


 

Tags - crimecrime newsmurder newsmotihari news