logo

तेजस्वी ने हेलिकॉप्टर में केक काटा तो भड़के जीतनराम मांझी, बोले- वो तो हनीमून भी...

manjhi_cake_tejaswai.jpg

द फॉलोअप डेस्क
तेजस्वी ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो हेलिकॉप्टर में केक काट रहे हैं। दरअसल,तेजस्वी यादव और वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी इस बार के लोकसभा चुनाव में अब तक 200 सभाएं कर चुके हैं। इस मौके पर नेताओं ने हेलिकॉप्टर में केक काटा। जिसका वीडियो पोस्ट कर लिखा है कि केक एंड डबल सेंचुरी। हालांकि इस वीडियो में दोनों नेताओं के बीच की बातचीत सुनकर जीतन राम मांझी भड़क गए हैं। मांझी ने तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा है कि तेजस्वी यादव तो हनीमून मनाने भी हेलिकॉप्टर से गए थे। उन्होंने कहा, "तेजस्वी यादव तो शादी भी किए थे तो हनीमून भी मनाने गए थे हेलिकॉप्टर में ही.... तो उनका तो यही सब है"।


किस बात को लेकर भड़के मांझी, जानें
दरअसल जारी वीडियो पर दोनों नेताओं के बीच जो बातचीत हुई वह चर्चा में है। तेजस्वी पूछते हैं कि यह केक का आइडिया कहां से आया है। इस पर सहनी ने कहा कि हम चाहते थे कि कुछ नया करें ताकि कुछ लोगों को मिर्ची लगे। हम लोगों का भाईचारा वाला कॉबिनेशन बना है। इससे लोगों को मिर्ची लगना तय है। सहनी ने कहा कि बिहार ही नहीं बल्कि पूरे देश को मिर्ची लग रही है। तेजस्वी यादव कहते हैं कि इतनी गर्मी में भी जनता हमें सुनने आ रही है। इस बार उनकी एक ही ख़्वाहिश है कि संविधान और लोकतंत्र को बचाना है। महंगाई और गरीबी को हटाना है। बिहार के जनता ने जो समर्थन दिया है। उन सभी को हम धन्यवाद देते हैं।


मछली खाते हुए सामने आया था वीडियो
गौरतलब है कि बीते दिन चुनाव प्रचार के दौरान ही तेजस्वी और सहनी के वीडियो सामने आया था। जिसमें दोनों नेता मछली और रोटी खा रहे थे। इस वीडियो पर जमकर बवाल हुआ था। उस दौरान नवरात्रि चल रही थी जिसे लेकर विपक्ष ने दोनों नेताओं को जमकर घेरा था। हालांकि उन्होंने अपने पोस्ट में यह लिखा था कि यह वीडियो 8 अप्रैल का है। बता दें कि नवरात्रि की शुरुआत 9 अप्रैल से हुई है।

Tags - BiharBihar newsMukesh sahanitejaswai yadav