logo

दरभंगा में तेजाब पिलाकर युवक की हत्या, बगीचे में मिला शव; क्या बताया पुलिस ने 

crime32.jpg

द फॉलोअप डेस्क:
बिहार के दरभंगा से बड़ी खबर है। य़हां एक युवक को एसिड पिलाकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। परिजनों के आरोप पर दरभंगा एसपी ने भी इस बात की तस्दीक की है।  तेजाब से जला हुआ युवक का शव बगीचे में मिला। बताया जा रहा है कि युवक सोना और किराना का कारोबार करता था।

कनौर गांव के पास जला हुआ शव मिला

आपको बता दें कि शुक्रवार को दरभंगा जिले के कमतौल थाना क्षेत्र के कनौर गांव के पास एक बगीचे से एक युवक का जला हुआ शव बरामद किया गया था। युवक की पहचान थाना क्षेत्र के कनौर गांव निवासी किशोरी साह के 35 वर्षीय पुत्र ललित साह के रूप में की गयी। सदर से लेकर कमतौल की एसडीपीओ ज्योति कुमारी ने मौके पर पहुंचकर जांच की और पुलिस को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। वहीं कमतौल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों का आरोप है कि युवक को तेजाब पिलाकर हत्या की गई है।

घरवावों ने बताया कि

देखा तो उसका शरीर तेजाब से जला हुआ था और पास में ही तेजाब की खाली बोतल फेंकी हुई थी। ललित सोने और किराना का कारोबार करता था। वह शाम 4 बजे घर से निकल जाता था और रात को 10 से 11 बजे के बीच वापस आता था। घरवावों ने बताया, खा-पीकर हम लोग इस आशा में सो गये कि वह आयेगा। सुबह सूचना मिली कि उसका शव पड़ा है। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस वहां पहुंची।

सिटी एसपी शुभम आर्य ने बताया

इस संबंध में सिटी एसपी शुभम आर्य ने बताया कि परिजनों के आरोप की जांच की जा रही है। जिस व्यक्ति पर आरोप लगाया गया है, उसकी भी जांच की जाएगी। एफएसएल टीम और तकनीकी जांच जारी है। साथ ही पोस्टमार्टम हो रहा है और शव की हालत देखकर लग रहा है कि एसिड का इस्तेमाल किया गया है।  लेकिन जांच के बाद ही हम किसी नतीजे पर पहुंच पाएंगे।

Tags - BIHARBIHAR NEWSBIHAR CRIME NEWS