logo

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या का IIM अहमदाबाद में हुआ एडमिशन, कहा- सपने सच होते हैं

लोनबो.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने हाल ही में आईआईएम अहमदाबाद में एडमिशन लिया है। उन्होंने ‘सपने वाकई सच होते हैं’ कैप्शन के साथ इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है। इसमें संस्थान की तमाम तस्वीरों के साथ उन्होंने अपनी और साथियों की फोटो साझा की है। जहां सेलिब्रेटीज के बच्चे पढ़ाई के लिए आमतौर पर विदेश का ही रुख करते हैं, वहीं नव्या नवेली के देश के प्रतिष्ठित मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट को ज्वॉइन करने से वे अचानक सुर्खियों में आ गई हैं।


कौन सा कोर्स कर रही हैं
नव्या जिस कोर्स के लिए गई हैं, उसका नाम है – ब्लेंडेड पोस्ट ग्रेजुएट प्रोग्राम। ये दो साल का प्रोग्राम है। नव्या नवेली ने इसके पहले अपनी बैचलर्स डिग्री डिजिटल टेक्नोलॉजी एंड यूएक्स डिजाइन में ली है। उनकी ये डिग्री यूएसए की यूनिवर्सिटी फोरडहैम से ली गई है। इसके बाद बैचलर्स करने से पहले उन्होंने बीपीजीपी प्रोग्राम के लिए जरूरी एक्सपीरियंस लिया और अब मास्टर्स करने के लिए आईआईएम अहमदाबाद को चुना। 


सपने सच होते हैं
नव्या भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं पर सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इस पोस्ट के जरिए साफ देखा जा सकता है कि नव्या ने अपने ड्रीम कॉलेज इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैंनेजमेंट (IIM) अहमदाबाद में एडमिशन लिया है। IIM से नव्या मैनेजेमेंट की पढ़ाई (BPGP MBA) करने वाली हैं। ये कोर्स दो साल का है। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “सपने सच होते हैं, अच्छे लोगों और बेहतरीन फैकल्टी के साथ अगले 2 साल के लिए ये मेरा घर है, BPGP MBA 2026।”


एडमिशन के लिए टीचर्स को किया ‘शुक्रिया’
पोस्ट की हुई तस्वीरों में नव्या ब्लैक और व्हाइट सूट में नजर आ रही हैं और उनके पीछे IIM का साइन बोर्ड दिख रहा है। साथ ही उन्होंने IIM अहमदाबाद के कैंपस और वहां के अपने दोस्तों की भी तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी पोस्ट पर श्वेता बच्चन ने कमेंट करते हुए लिखा, “तुमने मुझे बहुत ही प्राउड महसूस कराया है.”नव्या ने अपनी स्टोरी में कॉलेज के एंट्रेंस एक्जाम क्लियर करने के लिए अपने टीचर्स को शुक्रिया भी अदा किया है। इंस्टाग्राम स्टोरी में वह अपने कोचिंग सेंटर में एडमिशन को सेलिब्रेट करतीं और केक काटतीं दिख रही हैं, जिसके साथ ही उन्होंने अपने टीचर के बारे में लिखा है, “ये प्रसाद सर हैं, जिन्होंने CAT/IAT के एंट्रेंस के लिए मेरी तैयारी कराने में अहम भूमिका निभाई है। ”
 

Tags - Navya Naveli Nanda Navya Admission IIM Ahmedabad Navya Naveli Ahmedabad