logo

OTT पर ANIMAL का इंतजार कर रहे लोगों के लिए बुरी खबर, रिलीज पर संकट; नेटफ्लिक्स को नोटिस

animal.jpg

द फॉलोअप डेस्क, एंटरटेनमेंट 
दिल्ली हाईकोर्ट ने एनिमल के सह निर्माता और ओटीटी प्लेफॉर्म नेटफ्लिक्स को समन भेजा है। दरअसल, यह समन एनिमल फिल्म की ओटीटी वर्जन के रिलीज से जुड़ा है। एनिमल फिल्म की ओटीटी रिलीज रोकने को लेकर याचिका दाखिल की गई है। पूरा मामला फिल्म में हुई कमाई से जुड़ा है। सीने 1 स्टूडियोज ने दावा किया है कि प्रोड्यूसर्स के बीच एक समझौता हुआ था, जिसमें फिल्म में कमाई का 35 प्रतिशत शेयर देने पर सहमति बनी थी। सीने 1 के मुताबिक फिल्म के सह-निर्माता ने समझौते का उलंघ्घन किया है। समझौते के अनुसार उन्हें उनका शेयर नहीं दिया गया।

'सीने 1 स्टूडियोज' को नहीं मिला फिल्म में कमाई का शेयर 
सीने 1 स्टूडियोज के द्वारा दाखिल याचिका पर सुनवाई करते हुए दिल्ली हाईकोर्ट ने नेटफ्लिक्स और टी-सीरीज को समन भेज कर जवाब मांगा है। दिल्ली हाईकोर्ट के जस्टिस संजीव नरूला ने टी-सीरीज और नेटफ्लिक्स से लिखित में जवाब मांगते हुए समय दिया है। कोर्ट ने याचिकाकर्ता के दस्तावेज को स्वीकार या अस्वीकार करने को लेकर एक हलफनामा भी दाखिल करने का निर्देश दिया है। वहीं इस मामले में टी-सीरीज की ओर से पक्ष रख रहे सीनियर वकील अमित सिब्बल ने कोर्ट को बताया कि याचिकाकर्ता ने फिल्म बनाने में कोई पैसा नहीं लगाया है, बल्कि फिल्म बनने में जो पैसे खर्च हुए उनके क्लाइंट ने किये।

फिल्म ने वर्ल्डवाइड 900 करोड़ रूपये कमाए 
1 दिसंबर को रणबीर कपूर और रश्मिका मंदना की फिल्म एनिमल बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। संदीप रेडी वांगा के निर्देशन में एनिमल बनी थी। फिल्म के रिलीज होते ही देश और दुनियाभर में लोगों ने खूब पसंद किया। एनिमल एक एक्शन और थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में रणबीर कपूर को खूंखार अंदाज में मार-काट दिखाया गया है। एनिमल में अनिल कपूर ने रणबीर के पिता का रोल निभाया था। फिल्म ने वर्ल्ड-वाइड लगभग 900 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया। अब इसे 26 जनवरी 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आना है, लेकिन दिल्ली हाईकोर्ट ने इससे पहले फिल्म मेकर्स को समन भेज दिया है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N\