logo

बॉलीवुड : मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीज को बड़ी राहत, कोर्ट ने एक्ट्रेस की अंतरिम जमानत को 10 नवंबर तक बढ़ाया

jacqueline_Fernandez_23.jpg

बॉलीवुड:
सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ी 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में  बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को बड़ी राहत मिली है। पटियाला हाउस कोर्ट (Patiala House Court) ने उनकी जमानत याचिका पर आज सुनवाई की है। बता दें कि कोर्ट ने एक्ट्रेस की अंतरिम जमानत को 10 नवंबर तक बढ़ा दिया है। इसके साथ ही अदालत ने प्रवर्तन निदेशालय (ED) को सभी पक्षों को चार्जशीट और अन्य प्रासंगिक दस्तावेज उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है। अब इस मामले पर अगली सुनवाई 10 नवंबर को सुबह 10 बजे होगी।


50 हजार रुपय के बेल बॉन्ड पर मिली थी जमानत
बता दें कि इससे पहले भी एक्ट्रेस की जमानत याचिका पर सुनवाई हो चुकी है। बीते 26 सितंबर को कोर्ट ने 50 हजार रुपय के बेल बॉन्ड पर एक्ट्रेस को अंतरिम जमानत दे दी थी। जैकलीन की जमानत याचिका को लेकर कोर्ट ने प्रवर्तन निदेशालय (ED) से जवाब भी मांगा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एडिशनल सेशन जज शैलेंद्र मलिक ने कहा था कि जब तक इसका जवाब नहीं मिलता है, तब तक उनकी रेगुलर बेल कोर्ट में पेंडिंग रहेगी।

17 अगस्त को हुआ था चार्जशीट दाखिल
इस केस में ED ने 17 अगस्त को चार्जशीट दाखिल की थी,जिसमें जैकलीन को आरोपी करार दिया गया था।  ईडी की चार्जशीट में कहा गया है कि "जांच के दौरान, जैकलीन फर्नांडीज के बयान 30 अगस्त, 2021 और 20 अक्टूबर, 2021 को दर्ज किए गए, जैकलीन ने कहा कि उन्हें गुच्ची, चैनल से तीन डिजाइनर बैग और जिम पहनने के लिए दो गुच्ची से उपहार मिले। एक जोड़ी लुई वुइटन के जूते, दो जोड़ी हीरे के झुमके, दो हेमीज कंगन।"