logo

ब्रेकिंग : अभिनेता रणबीर कपूर को ED का समन, 200 करोड़ की शादी में किया था परफॉर्म

a231.jpeg

द फॉलोअप डेस्क:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। प्रवर्तन निदेशालय ने रणबीर कपूर को समन कर पूछताछ के लिए बुलाया है। उनको 6 अक्टूबर को पूछताछ के लिए हाजिर होने को कहा गया है। आरंभिक जानकारी के मुताबिक ईडी ने रणबीर कपूर को महादेव बैटिंग ऐप केस के सिलसिले में समन किया है। 

सौरभ चंद्राकर की शादी में किया था परफॉर्म
मिली जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ के महाठग सौरभ चंद्राकर की शादी में शामिल होने के प्रकरण मामले में रणबीर कपूर को यह समन किया गया है। रणबीर कपूर ने सौरभ चंद्राकर की शादी में परफॉर्म किया था। दरअसल, छत्तीसगढ़ के सौरभ ने अपने दोस्त के साथ मिलकर महादेव एप के जरिए सैकड़ों लोगों को ठगा था। ईडी ने भारत में उसकी 400 करोड़ रुपये से ज्यादा संपत्ति जब्त की थी। गौरतलब है कि इस शादी में बॉलीवुड के कई कलाकारों ने परफॉर्म किया था। 

महाठग सौरभ चंद्राकर ने की थी 200 करोड़ की शादी
सौरभ चंद्राकर की शादी दुबई में हुई थी। कहा जाता है कि इसमें 200 करोड़ रुपये खर्च किए गए थे। बॉलीवुड के कई कलाकारों मसलन टाइगर श्रॉफ, सनी लियोनी, सुखविंदर सिंह, रणबीर कपूर, कृति खरबंदा, पुलकित सम्राट और नेहा कक्कड़ जैसे सितारे शादी में शामिल हुए थे। आरोप है कि बॉलीवुड के कलाकारों को हवाला के जरिए पैसे दिए गए थे। मामले में कई अन्य लोगों से भी पूछताछ हो सकती है।