logo

बिग बॉस OTT विजेता एलवीश यादव पर FIR, इस युट्यूबर के साथ मारपीट का है आरोप 

ोतनगेप.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
एलवीश यादव की गिरफ्तारी को लेकर सोशल मीडिया एक्स पर ट्रेंड चलाया जा रहा है। बिग बॉस ओटीटी विजेता एलवीश पर आरोप है कि उन्होंने युट्यूबर सागर ठाकुर को जान से मारने की कोशिश की है। इसके बाद एलवीश यादव के खिलाफ हरयाणा पुलिस ने एफआईर दर्ज कर लिया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एलवीश यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एलवीश और यूटूबर सागर के बीच मारपीट होता दिख रहा है। वायरल हो रहे मारपीट वाले वीडियो में एलवीश और उनके समर्थक दिखाई दे रहे हैं। 

विवाद की यह है वजह 
पूरा मामला स्ट्रीट प्रीमियर लीग से शुरू हुआ है। दरअसल, कुछ दिनों पहले स्ट्रीट प्रीमियर लीग की शुरुआत हुई, जिसमें क्रिकेटर, बॉलीवुड कलाकार और युट्यूबरों को बुलाया गया था। ESPL में बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी और बिग बॉस ओटीटी विजेता एलवीश यादव भी शामिल हुए थे। इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई। एलवीश और मुनव्वर की एक साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर देख कर कुछ फैंस नाराज हुए तो कुछ ने खुशी जाहिर की। इस बीच युट्यूबर सागर ठाकुर ने दोनों की तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करके तारीफें की। इसके बाद एलवीश यादव के एक वीडियो को सागर ने पोस्ट करके तंज किया। यहीं से विवाद शुरू हो गया। एलवीश यादव और सागर ठाकुर के बीच पहले सोशल मीडिया और व्हाट्सप्प पर कहासुनी हुई। फिर दोनों ने एक दूसरे से मिलने का फैसला किया। सागर ठाकुर के आरोप के मुताबिक एलवीश यादव ने उनसे मिलते ही मारपीट शुरू कर दी। इतना ही नहीं एलवीश ने जान से मारने की धमकी भी दी। जिसके बाद सागर ठाकुर ने एलवीश के खिलाफ जान से मारने जैसे कई धाराएं लगाकर एफआईर दर्ज कराया।

एलवीश यादव का पक्ष आया सामने 
इस मामले में एलवीश यादव ने भी अपना पक्ष रखा है। एलवीश का कहना है कि सागर ने उसे और उसके मां-बाप को मारने की धमकी दी थी। यह सुनकर एलवीश यादव को गुस्सा आया और वह सागर से मिलने चला गया। हालांकि, वायरल हो रहे वीडियो में एलवीश यादव युट्यूबर सागर के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं। फिलहाल, एलवीश के खिलाफ एफआईर दर्ज कर लिया गया है। सोशल मीडिया एक्स पर एलवीश यादव की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है।