logo

बॉलीवुड : 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलिन को बड़ी राहत, कोर्ट से मिली अंतरिम जमानत

jacqueline_Fernandez_22.jpg

डेस्क:
बॉलीवुड एक्ट्रेर जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) को 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले (money laundering cases) मंं बड़ी राहत मिली है। दिल्ली की एक अदालत ने अभिनेत्री को अंतरिम जमानत (granted interim bail) दे दी है। दिल्ली के पटियाला अदालत (Delhi's Patiala Court) में अभिनेत्री को 50 हजार रुपए के बेल बॉन्ड पर अंतरिम जमानत दी है। बता दें कि इस मामले पर अगली सुनवाई 22 अक्टूबर को को होगी। ईडी ने 27 अगस्त को इस केस में चार्जशीट दाखिल किया था जिसमें जैकलिन को आरोपी बताया गया था। ED ने अप्रैल में एक्ट्रेस की सात करोड़ से अधिक संपत्ति अटैच की थी। 

अभी रेग्युलर बेल पर जज ने ईडी से जवाब मांगा
उन्हें सुकेश चंद्रशेखर मामले में कनेक्शन के चलते कोर्ट द्वारा समन किया गया था। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने ने हाल ही में एक्ट्रेस से 15 घंटे तक पूछताछ की थी। बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस को नियमित जमानत पर फैसला आने तक अंतरिम जमानत मिली है। जज ने अभी रेग्युलर बेल पर ईडी से जवाब मांगा है।

जैकलिन-सुकेश रिलेशन में भी थे
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ईडी का मानना है कि जैकलिन को शुरू से पता था कि इस केस का मुख्य आरोपी चुके सुकेश चंद्रशेखर ठग है और जबरन वसूली करता है। दोनों रिलेशन में भी थे। इसके कई प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है,जिसके बाद ईडी ने जैकलिन से पूछताछ की और सभी फोटो को सबूत के रूप में रखा।

जैकलीन की स्टाइलिस्ट से हुई पूछताछ
बता दें कि जैकलीन फर्नांडीज को इससे पहले दिल्ली पुलिस ने सुकेश चंद्रशेखर मामले में उनकी कथित भूमिका के लिए दो बार पूछताछ के लिए बुलाया था। अभिनेत्री पर सुकेश से करोड़ों के गिफ्ट्स लेने का आरोप उस समय लगा, जब वह तिहाड़ जेल में था और मनी लॉन्ड्रिंग के लिए उससे ऊपर जांच की जा रही थी। पिछले हफ्ते, जैकलीन की स्टाइलिस्ट लीपाक्षी एल्लावडी से मामले के संबंध में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने लगभग आठ घंटे तक पूछताछ की थी।