logo

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को CISF महिला जवान ने मारा थप्पड़

kangana_2.jpg

द फॉलोअप डेस्क
कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बदसलूकी हुई है। एयरपोर्ट पर तैनात महिला सीआईएसएफ जवान कुलविंदर कौर ने उनको थप्पड़ मार दिया है। कंगना रनौत के राजनीतिक सलाहकार ने इसकी पुष्टि की है। बताया जाता है कि कुलविंदर कौर, कंगना के कथित किसान विरोधी बयान को लेकर नाराज थी। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मांग की है कि आरोपी सीआईएसएफ जवान के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाये। कंगना ने सोशल मीडिया में तस्वीर डाली है कि वे संसद जा रही हैं।


सख्स से सख्त कार्यवाही करने की मांग 
ये घटना  गुरुवार( 6 जून) दोपहर करीब 3 बजकर 30 मिनट पर हुई। कंगना को चंडीगढ़ से दिल्ली जाना था। सिक्योरिटी चेक के दौरान सीआईएसएफ की महिला जवान कुलविंदर कौर ने इस हरकत को अंजाम दिया। इसके बाद कंगना के साथ चल रहे मयंक मधुर ने कुलविंदर कौर को थप्पड़ मारने की कोशिश की। इस घटना को लेकर कंगना की ओर से पुलिस में शिकायत दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार कंगना रनौट ने मामले की शिकायत कर महिला जवान को नौकरी से हटाना और उसके खिलाफ सख्स से सख्त कार्यवाही करने की मांग की है। वो फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना हो गईं हैं।

जानें क्यों नाराज थी कुलविंदर कौर

जो जानकारी सामने आ रही है उसके अनुसार कंगना रनौत ने किसान आंदोलन के दौरान बुजुर्ग महिला किसानों को शाहीन बाग की दादी और 100 रुपये में उपलब्ध आंदोलनकारी बताया था। इसे लेकर कुलविंदर कौर नाराज थी। संयुक्त किसान मोर्चा ने इलेक्शन कैंपेन के दौरान इसका विरोध किया था। कंगना रनौत दिल्ली पहुंची और सीआईएसएफ की महानिदेशक नीना सिंह को घटना की जानकारी दी। कंगना का दावा है कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट के कर्टन एरिया में कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर ने उनसे बहस की और थप्पड़ मारा। सिपाही कुलविंदर सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।


विक्रमादित्य को 74 हजार वोटों से हराया
कंगना ने 2024 के लोकसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र से जीत हासिल कर जोरदार आगाज किया है। कंगना ने अपने कम्पटीटर कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह को 74,000 से अधिक वोटों के अंतर से करारी हार दी। कंगना ने अपनी जीत की खुशी मनाने और मंडी के लोगों का धन्यवाद देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। कंगना ने ट्वीट किया “इस समर्थन,प्यार और विश्वास के लिए सभी मंडीवासियों को दिल से आभार। यह जीत आप सभी की है। यह प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी पर विश्वास की जीत है। यह जीत है सनातन की जीत,ये मंडी के सम्मान की जीत है।”

Tags - Kangana RanautKangana Ranaut newsCISF woman jawan Chandigarh airport