logo

द ग्रेट इंडियन कपिल शो : 7 साल बाद एक साथ नजर आए कपिल-सुनील ने एक दूसरे पर ऐसे कसा तंज

kalip_sharma.jpg

द फॉलोअप डेस्क :
कपिल शर्मा एक बार फिर दर्शकों के बीच आए हैं और वो भी डबल सरप्राइज के साथ। इस बार कपिल शर्मा अपने पुराने दोस्त सुनील ग्रोवर के साथ वापस आ गए हैं, जिससे फैंस काफी खुश हैं। इस रीयूनियन का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे, जो अब खत्म हो गया है। सुनील ग्रोवर अब कपिल शर्मा के शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो का हिस्सा हैं जिसका प्रीमियर शनिवार को हुआ। शो के पहले एपिसोड में रणबीर कपूर, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी का मेहमान के तौर पर स्वागत किया गया। एपिसोड में सुनील ग्रोवर अपने लोकप्रिय किरदार गुत्थी के रूप में लौटे। इस दौरान वह कपिल शर्मा के साथ हंसी-मजाक करते भी नजर आए।

बता दे कि शो में कई बार कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक-दूसरे पर मजाकिया अंदाज में तंज कसते भी नजर आए। इतना ही नहीं, शो में दोनों ने मजाक-मजाक में अपनी पुरानी लड़ाई पर भी चुटकी ली। सुनील ग्रोवर के शो में आते ही कपिल शर्मा कहते हैं- 'मुझे ऐसा क्यों लग रहा है कि मैं इस बेवकूफ गर्ल से पहले भी कहीं मिल चुका हूं?' इस पर सुनील ग्रोवर कहते हैं- 'मुझे भी ऐसा लगता है, मैंने आपको किसी फ़ूड डिलीवरी ऐप के लिए खाना डिलीवर करते हुए देखा है।


जब कपिल ने पूछा कि क्या उन्होंने ज़्वेइगाटो देखी है, तो ग्रोवर ने जवाब दिया, "नहीं, मैंने भी इसे नहीं देखा है।" इसके बाद कपिल ने सुनील को चेतावनी देते हुए कहा, ''इसी वजह से झगड़े होते हैं।'' ग्रोवर ने यह भी कहा, “खैर, झगड़े होते रहते हैं। दरअसल, कुछ लोग इन झगड़ों का आनंद लेते हैं। बाहर किसी ने मुझसे पूछा कि उन्हें हमारी लड़ाई का दूसरा सीज़न कब देखने को मिलेगा।''

Tags - entertainment newsentertainment beat netflix comedy show