logo

गुटखा का एड कर मुश्किलों में घिरे अक्षय, शाहरुख और अजय को भी नोटिस

gutka_ad.jpg

द फ़ॉलोअप डेस्क
गुटखा कंपनियों का एड करने के मामले में अक्षय, शाहरुख और अजय को नोटिस भेजा गया है। एक्टर्स को कारण बताओ नोटिस जारी कर जवाब तलब किया गया है। केंद्र सरकार ने एक अवमानना याचिका पर इलाहाबाद उच्च न्यायालय की लखनऊ पीठ को यह जानकारी दी है। इस पर हाईकोर्ट ने मामले की अगली सुनवाई 9 मई 2024 की तय की है। इस दौरान कोर्ट ने अग्रिम ब्योरा मांगा है। 


तीनों ही पदम सम्मान से सम्मानित 
अधिवक्ता मोतीलाल यादव की तरफ से दाखिल की गई इस याचिका में कहा गया है कि पान मसाला का प्रचार कर रहे कलाकार शाहरुख, अक्षय और अदय देवगन तीनों ही पदम सम्मान से सम्मानित हैं। ऐसे में उनका ये कदम युवाओं के लिए सही नहीं है। सितारों के ऐसा करने से लोगों भ्रमित हो रहे हैं। बीते अगस्त 2023 को हाई कोर्ट ने कैबिनेट सेक्रेटरी, चीफ कमिश्नर और उपभोक्ता संरक्षण प्राधिकरण को याचिका पर जवाब नही देने पर अवमानना का नोटिस जारी किया गया था।


बिग बी अमिताभ बच्चन का नाम भी जुड़ा
नोटिस का जवाब दाखिल करते हुए शुक्रवार को सुनवाई के दौरान डिप्टी सॉलिसिटर जनरल ने कहा 20 अक्टूबर को महीने में अभिनेता शाहरुख खान अक्षय कुमार और अजय देवगन को नोटिस दिया जा चुका है। वही अभिनेता अमिताभ बच्चन ने गुटखा कंपनी से एग्रीमेंट खत्म होने के बावजूद विज्ञापन में दिखाने पर संबंधित पान मसाला कंपनी को लीगल नोटिस भेजा है। 

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N