logo

KBC 15 : नए फ्लेवर और नए ट्विस्ट के साथ आएगा 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15', प्रोमो जारी

kbc1.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हर साल टीवी पर अपने शो कौन बनेगा करोड़पति’ के साथ आते है। उनका यह शो लोगों के बीच काफी लोकप्रिय भी है। इसका हर सीजन हिट रहा है। वहीं एक बार फिर बिग बी अपने इस सुपरहिट शो के सीजन 15 को लेकर आ रहे हैं।  शो का प्रोमो लॉन्च हो गया है। जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  दिलचस्प बात ये है कि इस बार ‘कौन बनेगा करोड़पति’ नए फ्लेवर और नए ट्विस्ट के साथ टीवी पर आएगा।

 
क्या है प्रोमो में
जारी प्रोमो में अमिताभ कहते हैं कि 'बदल रहा, बदल रहा है, बड़ी ज्ञान से, बड़ी शान से, सबकुछ बदल रहा है।' बिग बी ने इस प्रोमो में साफ कर दिया कि 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15' एकदम बदले अवतार में दिखेगा, क्योंकि सबकुछ बदल रहा है। हालांकि मेकर्स ने अभी तक कुछ भी बताया नहीं है कि 'कौन बनेगा करोड़पति 15' की थीम क्या होगी, क्या लाइफलाइन व शो के पैटर्न को लेकर कोई बदलाव होगा, या फिर क्या... फिलहाल इन बातों को लेकर मेकर्स ने कोई जवाब नहीं दिया है।

 


अप्रैल में ही शुरू हुआ था रजिस्ट्रेशन 
कौन बनेगा करोड़पति 15' के लिए अप्रैल 2023 में ही रजिस्ट्रेशन शुरू हुए थे। जो लोग इस शो में हिस्सा लेना चाहते हैं उन्हें पहले शो के लिए रजिस्ट्रेशन करना होता है। मालूम हो, साल 2000 में इस शो की शुरुआत हुई थी। वैसे तो इसे बिग बी ही होस्ट करते आ रहे हैं लेकिन साल 2007 में शाहरुख खान ने इसे होस्ट किया था।

 हमारे वाट्सअप ग्रुप से लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N