logo

पिता बनना चाहते हैं सलमान खान, इस वजह से अधूरा रह गया अरमान

salman_khan4.jpg

द फॉलोअप डेस्क

बॉलिवुड के भाईजान सलमान खान ने अपने पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि वो बच्चों से बहुत प्यार करते हैं। एक समय था जब वो पापा बनना चाहते है। लेकिन भारतीय कानून उनको इस चीज की इज्जाजत नहीं देता है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी शादी को लेकर भी कहा। सलमान ने कहा कि फैमिली का बहुत प्रेशर है, इसलिए वो अपनी जिंदगी के आखिरी प्यार की तलाश कर रहे हैं। सलमान ने ये सब बातें रजत शर्मा के शो आप की अदालत में कहीं। उन्होंने कहा- बहू का प्लान नहीं, मगर बच्चे का इरादा था। अब देखेंगे कि क्या किया जा सकता हैं।


मुझे बच्चों का बड़ा शौक है

सलमान खान ने बच्चे की प्लानिंग की बात करते हुए कहा- 'अभी क्या बोलूं वो तो प्लान था, बहू का नहीं था बच्चे का था लेकिन हिंदुस्तान के लॉ के हिसाब से तो यह नहीं हो सकता है तो अब देखेंगे कि क्या करें'। इसके अलावा सलमान खान ने करण जोहर के दो बच्चों के पिता होने पर कहा- 'वही मैं कोशिश कर रहा था लेकिन वो लॉ शायद चेंज हो गया है, तो अब देखेंगे। मुझे बच्चों का बड़ा शौक है। आई लव किड्स। लेकिन किड्स जब आते हैं तो मां भी आती है। मां उनके लिए बहुत अच्छी है। हमारे घर में मां ही मां पड़ी है सर! हमारे पास पूरा जिला है, पूरा गांव है वो उनका अच्छा खयाल रख लेंगी, लेकिन उनकी मां, जो रियल मां होंगी वो मेरी पत्नी होगी'।


अकसर उनकी बहनों के बच्चों के साथ खेलते नजर आते हैं

जानकारी हो कि सलमान को बच्चों से बहुत प्यार करते है। उन्हें अकसर उनकी बहनों के बच्चों के साथ खेलते देखा जाता है। सोशल मीडिया पर उनकी बहुत सारी तस्वीर है। जिसमें वो अपने भतीजा-भतीजे के साथ खेलते नजर आ रहे हैं।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT