logo

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम के साथ धक्का-मुक्की, लाइव इवेंट के दौरान हुई घटना

sonu_nigam.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) के साथ बदतमीजी की खबर सामने आई है। मुबंई में एक कार्यक्रम के दौरान कुछ लोगों ने सोनू निगम के साथ धक्का-मुक्की की। मामला मुंबई के चेंबूर का है। इसका वीडियो भी सामने आया है। कहा जा रहा है कि शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के विधायक प्रकाश फतरपेकर के बेटे स्वप्निल फतरपैकर ने सिंगर के साथ धक्का-मुक्की की। हालांकि इसमें उनके बॉर्डीगार्ड को चोट आई और वो ठीक है। इस मामले में सोनू ने चेंबूर थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई गई है।


पहले जानिए आखिर क्या हुआ
यह घटना चेंबूर फेस्टिवल में फिनाले के दौरान हुई। सोनू निगम परफॉर्म कर रहे थे। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, विधायक प्रकाश फटरपेकर के बेटे ने पहले तो सोनू के मैनेजर सायरा संग बदतमीजी की। बाद में जब सोनू निगम स्टेज से नीचे आ रहे थे तो उसने पहले सिंगर के बॉडीगार्ड को धक्का दिया और फिर सोनू को भी धक्का मारा। DCP हेमराज सिंह राजपूत के मुताबिक, आरोपी का नाम स्वप्निल फटरपेकर है।


सोनू निगम ने कही ये बात
इस मामले को लेकर सोनू सोनू निगम ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि आजकल जो आपलोगों की सेल्फी लेने वाली चीज है न..वो काफी खतरनाक है। इसके साथ ही उन्होंने पूरी जानकारी देते हुए कहा कि कंसर्ट के बाद में स्टेज से नीचे आ रहा था कि एक आदमी ने मुझे पकड़ लिया। फिर उसने हरी और रब्बानी के साथ धक्का-मुक्की की। जो मुझे बचाने वहां आए थे। इस दौरान में सीढ़ियों पर गिर पड़ा। उन्होंने यह भी कहा कि रब्बानी की आज मौत हो सकती थी। अगर कुछ लोहे की छड़ी पड़ी होती। उसे इस तरह से धक्का दिया गया था। मैंने शिकायत दर्ज कराई ताकि जबरदस्ती सेल्फी लेने और हाथापाई करने से पहले एक बार लोग जरूर सोचे।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT