logo

अजब-गजब : मोबाइल टावर उड़ा ले गए चोर, नट-बोल्ट तक नहीं छोड़ा

mobile_tower1.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार के मुजफ्फरपुर में पिछले दिनों एक टावर चोरी का मामला सामने आया था। इस मामले पर पुलिस अभी जांच कर ही रही थी। इसी बीच एक और ऐसा ही मामला सामने आया है। मामला मुजफ्फरपुर नगर थाना क्षेत्र का है। जहां चोरों ने मोबाइल टावर गायब कर दिया। इतना ही नहीं चोरों ने इतनी सफाई से अपने काम को अंजाम दिया कि उन्होंने घटनास्थल पर नट-बोल्ट तक नहीं छोड़ा। इस मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज करवा दिया गया है। पुलिस जांच करने में जुड़ गई है।


टावर से जुड़ी सारी चीजें लेकर हुए फरार
मिली जानकारी के अनुसार यह घटना नगर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर ओपी में न्यू कॉलोनी बालू घाट के पास की है। यहां जीटीएल कंपनी ने अपना मोबाइल टावर लगाया था। जिस पर चोरों ने अपना हाथ साफ कर लिया। इसके साथ ही चोरों ने टावर से जुड़ी सारी चीजें जैसे कि जनरेटर लेकर भी फरार हो गए। मुजफ्फरपुर से लगातार ऐसे मामले सामने आ रहे हैं। अभी एक टावर चोरी मामले की जांच पूरी भी नहीं हुई थी कि चोरों ने दूसरी वारदात को अंजाम दे दिया। ऐसा लग रहा है मानों पुलिस को चोर खुली चुनौती दे रहे हैं।


चार-पांच महीने पहले का मामला
पुलिस अधीक्षक राघव दयाल ने बताया कि मोबाइल टावर चोरी की प्राथमिकी दर्ज कर ली है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह मामला चार-पांच महीने पहले का है। जिसकी प्राथमिकी लोग अब दर्ज करावा रहे हैं। हालांकि इस मामले में जांच की जा रही है। इस का खुलासा हुआ भी नहीं था कि एक और मोबाइल टावर की सूचना से हड़कंप मच गया है। पुलिस ने फिर से मामले की जांच की बात कही है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT