logo

दिग्गज अभिनेता समीर खाखर का 71 साल की उम्र में निधन, 'नुक्कड़' में खोपड़ी के किरदार से हुए थे पॉपुलर

sameer_2.jpg

द फॉलोअप डेस्क
दिग्गज अभिनेता समीर खाखर का बुधवार सुबह 4 बजे कई अंगों के फेल हो जाने से निधन हो गया। उन्हें 71 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा। 14 मार्च में सांस लेने में तकलीफ होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके मौत की जानकारी छोटे भाई गणेश खखर ने दी। उन्हें मौत की खबर से पूरे मनोरंजन जगत में सन्नाटा पसर गया है। बता दें कि समीर खाखर ने लोगों को अपने अभिनय से खुब हंसाया है।  दूरदर्शन के पॉपुलर सीरियल 'नुक्कड़' में खोपड़ी का रोल प्ले कर पॉपुलैरिटी मिली।


फिल्म इंडस्ट्री को छोड़कर अमेरिका शिफ्ट हो गए थे
समीर खाखर ने कई फिल्मों में अपने किरदारों से लोगों को गुदगुदाया है। जिसके कुछ समय बाद वो फिल्म इंडस्ट्री को छोड़कर अमेरिका शिफ्ट हो गए थे। हालांकि अमेरिका से वापस लौटने के बाद उन्होंने फिर इंडस्ट्री में एंट्री ली और फिल्मों के अलावा अदालत और संजीवनी जैसे टीवी शोज में नजर आए। इसके अलावा वो जी5 की वेब सीरीज सनफ्लावर में भी नजर आए। संजीव ने 2020 में नवाजुद्दीन की फिल्म सीरियस मैन में पॉलिटिशियन का किरदार निभाकर भी खूब वाहवाही बटोरी थी।


1987 में की थी अपनी करियर की शुरुआत
समीर ने अपने करियर की शुरुआत 1987 में आई फिल्म जवाब हम देंगे से की थी। इसके बाद उन्होंने अपने करियर में मेरा शिकार, शहंशाह, गुरु, नफरत की आंधी, परिंदा जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया। छोटे पर्दे पर समीर ने मनोरंजन, सर्कस, नया नुक्कड़, श्रीमान-श्रीमती और अदालत जैसे टीवी शोज में नजर आए।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT