logo

बॉलीवुड : विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को मिली जान से मारने की धमकी, मुकदमा दर्ज

kat_vickyyyyy.jpg

डेस्क:
बॉलीवुड (Bollywood) के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) के बाद विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina kaif) को भी जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी उन्हें सोशल मीडिया (Social Media) के जरिये मिली है। मुबंई पुलिस (Mumbai Police) ने मामले पर संज्ञान लेते हुए अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकादमा दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा जांच शुरू कर ली गई है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने मनविंदर सिंह नाम के शख्स को गिरफ्तार भी किया है।

सोशल मीडिया पर स्टॉक कर रहा था
बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने रविवार शाम मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। विक्की के शिकायत के अनुसार, धमकी देने वाला व्यक्ति उनकी पत्नी कैटरीना कैफ को कई दिनों से सोशल मीडिया पर स्टॉक कर रहा था। उसने एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर ही धमकी का मैसेज भेजा था जिसमें उन्हें और उनके पति को जान से मारने की बात कही गयी है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 506 (2) (धमकी) और 354 (डी) (महिला का अपमान) के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आईटी एक्ट 67 (अश्लील तस्वीरें, वीडियो और कमेंट्स पोस्ट करना)  तहत भी आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

सलमान को भी मिली थी धमकी
कुछ दिनों पहले सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। सलमान को धमकी पत्र के माध्यम से दी गई थी। जो उनके पिता सलीम खान के सैर से लौटते वक्त मिला था जिसमें लिखा था कि तेरा मूसेवाला जैसा हाल बना देंगे सलमान खान।


मालदीव वेकेशन से लौटे है कैटरीना-विक्की
बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल हाल ही में मालदीव वेकेशन पर गए थे, जहां कपल ने कैटरीना का बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इसकी तस्वीरें भी कपल ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं थी।