logo

'अमिताभ बच्चन की वैनिटी में पेशाब करना चाहता था', मशहूर फिल्म निर्माता ने ये क्या बोल दिया!

amitabh_vindu.jpg

द फॉलोअप डेस्क
12th फिल्म को दुनियाभर से काफी प्यार मिला। इस फिल्म को विधु विनोद चोपड़ा ने बनाया है। एक इंटरव्यू में विधु विनोद चोपड़ा ने अपने सबसे बड़े एंबिशन का जिक्र किया,जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। उन्होंने इंटरव्यू में अभिताभ बच्चन से केलोग मैनेजमेंट स्कूल के एक इवेंट में अमिताभ बच्चन के साथ पहली मुलाकात का किस्सा शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने अपने सबसे बड़े एंबिशन को बारे में बताया। विधु विनोद चोपड़ा ने बताया कि उनका सबसे बड़ा एंबिशन अमिताभ बच्चन की वैनिटी में पेशाब करना चाहता था। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उन्होंने पहली ही मुलाकात में उनके वैनिटी का वॉशरूम यूज़ किया। 


मर्डर एट मंकी हिल फिल्म देखने के लिए अमिताभ बच्चन को बुलाया था
विधु ने बताया कि उन्होंने मर्डर एट मंकी हिल नामकर एक फिल्म बनाई थी। जिसे देखने के लिए उन्होंने अमिताभ बच्चन को कहा था। विधु ने बताया कि उन्होंने अमिताभ को कहा कि मेरी फिल्म ‘मर्डर एट मंकी हिल’ को 5 बजे से पहले देख लें। क्योंकि थिएटर 5 बजे तक के लिए ही लीज पर था। उन्होंने कहा कि अमिताभ, ऋषि दा और रेखा सभी अपने काम में बिज़ी थे। मैंने नोटिस किया कि उनके बीच कोई बहस भी हुई। हालांकि 4 बजे मुझे ये महसूस हुआ कि अमिताभ को फिल्म देखने का टाइम नहीं मिलेगा। लेकिन अगले ही पल वह मेरे पास आए और बोले आपके पास 5 बजे तक की ही बुकिंग है। चलिए फिल्म देखते हैं।"


ऐसे किया वॉशरूम इस्तेमाल
इसपर विधु ने आगे कहा कि वह इस मौके पर पूरा फायदा उठाना चाहते थे। इसलिए जब उनसे अमिताभ ने चलने को कहा तो उन्होंने कहा कि  “क्या मैं आपके वैनिटी का वॉशरूम यूज़ कर सकता हूं? यह मेरे जीवन का सबसे बड़ा एंबिशन था कि मैं उनके वैनिटी में पेशाब करूं। उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानता था कि मेरी फिल्म चलेगी या नहीं। लेकिन मुझे उनकी वैनिटी का वॉशरूम इस्तेमाल करने का मौका मिला।”गौरतलब है कि अब तक कई हिट फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं।

Tags - Amitabh BachchanVidhu Vinod Chopra