logo

एल्विश यादव और मनीषा रानी के बीच क्यों पड़ी दरार? टूट गई दोनों की दोस्ती

manisha_elvish.jpg

द फॉलोअप डेस्क :
एल्विश यादव सांप के जहर मामले से लेकर मारपीट तक कई वजहों से विवादों में घिरे हुए हैं। ऐसे में कुछ लोग उनसे दूरी बना रहे हैं। हाल ही में खबर आई थी कि मनीषा रानी ने उन्हें अनफॉलो कर दिया है, जिसके बाद एल्विश ने भी उन्हें अनफॉलो कर दिया है। जिसके बाद दोनों को लेकर चर्चा शुरू हो गई। कई लोग मुसीबत में फंसे दोस्त को छोड़ने के लिए मनीषा की आलोचना कर रहे हैं तो कई लोग इसकी असली वजह जानने की कोशिश कर रहे हैं। मनीषा ने अपने वीलॉग के जरिए बताया कि उन्होंने एल्विश को क्यों अनफॉलो फॉलो किया? 'बिग बॉस ओटीटी 2' में एल्विश यादव और मनीषा रानी के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी। शो से निकलने के बाद दोनों ने कई प्रोजेक्ट्स पर साथ काम किया। दोनों सोशल मीडिया पर साथ में रील्स भी बना रहे थे। लेकिन फॉलो-अनफॉलो की छोटी सी बात इतनी बढ़ गई कि एल्विश ने मनीषा की हरकत को बचकानी बता दिया, जिसके बाद मनीषा ने खुद आकर पूरी बात बताई।

कवर फोटो लगाने को कहा
मनीषा रानी ने व्लॉग में बताया कि एल्विश यादव के दोस्त कटारिया उनकी टीम के लिए एक प्रोजेक्ट ऑफर लेकर आए थे। इसमें दोनों ने साथ काम किया था। जब वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया तो कवर फोटो में एल्विश और अक्षय कुमार नजर आ रहे थे। जब मनीषा ने यह देखा तो उसने विरोध किया। मनीषा की टीम ने कटारिया को फोन किया और एल्विश के साथ मनीषा की कवर फोटो लगाने को कहा।

एल्विश ने मना कर दिया कि कवर फोटो
कटारिया ने मनीषा रानी की टीम को यह कहकर टाल दिया कि एल्विश फ्लाइट में है, इसलिए उसके आने के बाद ही कवर अपडेट किया जाएगा। ऐसा करते-करते बहुत समय और दिन बीत गये। मनीषा को गुस्सा आया तो उन्होंने एल्विश से बात की और एल्विश ने उन्हें मना कर दिया कि कवर फोटो नहीं बदला जाएगा। इसके बाद मनीषा ने उन्हें अनफॉलो कर दिया। उन्होंने एल्विश को घमंडी भी बताया।