logo

अजब-गजब : G-20 सम्मेलन के लिए लगाए थे फूल, 40 लाख की गाड़ी से आकर चुरा ले गए चोर

gurugram.jpg

द फॉलोअप डेस्क
इस बार जी-20 की अध्यक्षता भारत कर रहा है। इसे लेकर जिन-जिन शहरों में बैठक होनी है उसे  दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है। शहर सुंदर दिखे इसके लिए फूलों और गमलों को पौधे से सजावट की जा रही है। इसी बीच हरियाणा के गुरुग्राम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो की लंबाई 1 मिनट 7 संकेंड है। जिसमें एक व्यक्ति लग्जरी कार में बैठकर आता और सड़क किनारे गमलों को अपनी गाड़ी की डिक्की में रखता और वहां से निकल जाता है।


क्या है वायरल वीडियो में
इस 1 मिनट 7 संकेंड के वीडियो गुरुग्राम के शंकर चौक का है। इसमें नजर आ रहा है कि एक कार आकर रुकती है। कार से दो व्यक्ति उतरते हैं। चौराहे पर सजावट के लिए रखे खास किस्म के पौधों के गमले उठाकर कार की डिक्की में रखने लगते हैं।वीडियो में पौधे चुराने वाले व्यक्ति का चेहरा भी साफ नजर आ रहा है। पौधे डिक्की में रखने के बाद वह कार लेकर चला जाता है। वीडियो में कार का VIP नंबर भी साफ डिस्प्ले हो रहा है, लेकिन अभी गमला चोर की पहचान नहीं हो पाई है। देखें वीडियो.....

महिला के नाम पर है गाड़ी
कार पर हरियाणा का ट्रीपल जीरो वाला VIP नंबर है। गाड़ी के बारे में पता करने पर मालूम चला कि गाड़ी एक महिला वीना देवी के नाम पर है। हरियाणा बीजेपी के प्रवक्ता रमण कुमार ने इस वीडियो को शेयर करते हुए गुरुग्राम पुलिस-प्रशासन और हरियाणा मुख्यमंत्री ऑफिस से कार्रवाई की अपील की है। मलिक ने लिखा- यह व्यक्ति 40 लाख की कार में आया और G20 सम्मेलन के लिए लाए पौधे चोरी कर रहा है। दिनदहाड़े पौधों की लूट शर्मनाक है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT