logo

Viral Video : जब IAS रिची पांडे ने टीना टाबी के साथ गाया था गाना, संभालो मुझको...ओ मेरे यारों

tina_richi.jpg

डेस्क:
बिहार (Bihar) के जहानाबाद जिले के डीएम इन दिनों चर्चा में हैं। बिहार के इस युवा IAS अधिकारी का गाना गाते हुए का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। डीएम रिची पांडे स्टेज में गाना गाते नजर आ रहे हैं। वहीं उनके साथ स्टेज पर देश की चर्चित आईएएस ऑफिसर टीना डाबी भी मौजूद हैं। 

आईएएस ट्रेनिंग सेंटर मसूरी के फेयरवेल का वीडियो
यह वीडियो आईएएस ट्रेनिंग सेंटर मसूरी के फेयरवेल का है, जहां रिची पांडे और टीना डाबी स्टेज पर गाना गा रहे हैं और टीना रिची के गाने पर थिरक रही हैं मानो रिची के गाने में वो पूरी तरह से खो गई हों। इसके साथ ही टीना रिची के सुर में सुर भी मिला रही हैं। बता दें कि टीना अभी राजस्थान के जैसलमेर की डीएम हैं। वहीं रिची पांडे जहानाबाद के डीएम हैं।

कड़क और ईमानदार डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट
रिची पांडे की 11 मई 2022 को बतौर जिलाधिकारी पहली पोस्टिंग थी। उन्हें बिहार के जहानाबाद का डीएम नियुक्त किया गया। रिची पांडे की पहचान जिले में एक कड़क और ईमानदार डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट के रूप में है। कमान संभालने के बाद से रिची पांडे लगातार जिले की प्रशासनिक व्यवस्था को दुरुस्त करने और विकास की गति को नई धार देने में जुटे हैं। कार्य संस्कृति में बदलाव लाने को लेकर कर्मियों और अधिकारियों को फटकार भी लगाते हैं। रिची पांडे का कई वीडियो पहले भी वायरल हो चुका है।