logo

मुसलमान अगर भाजपा को हराना छोड़ दें तो हम झारखंड में इतिहास लिख देंगे : AIMIM

aimim.jpg

द फोलोअप डेस्क

रांची :  रांची में सूर्य सिंह बेसरा की पार्टी झारखंड पिपुल्स पार्टी और असद्दीन ओवैसी की पार्टी एमआईएमआईएम की एक अहम बैठक हुई है।  इस बैठक के बाद सूर्य सिंह बेसरा ने घोषणा की कि उनकी पार्टी ओवैसी की पार्टी के उम्मीदवार अब्दुल मोमिन रिजवी को अपना समर्थन देंगे। इस दौरान एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष शाहिद रिजवी ने कहा कि अगर मुसलमान बीजेपी को हराना छोड़ दें तो हम झारखंड में इतिहास लिख देंगे।

डुमरी में एआईएमआई पहले से मजबूत है- रिजवी

डुमरी की सरजमीं पर उनकी पार्टी यानी एमआईएमआईएम डुमरी में पहले से मजबूत है। लेकिन अब झारखंड पिपुल्स पार्टी और श्री बेसरा के साथ आ जाने से उनकी ताकत और बढ़ी है। कहा कि अगले दो-तीन दिनों में कुछ और पार्टियां उनके समर्थन में आगे आयेंगी। इन सभी पार्टियों की ज्वाइंट प्रेस कांफ्रेंस होगी। ऐसी हालत में एनडीए और ‘इंडिया’ गठबंधन का धराशायी होना तय है। इसका पता पांच सितंबर को चलेगा, जब वोटिंग होगी। और आठ सितंबर को रिजल्ट हमारे पक्ष में आयेगा। कहा कि उनका सीधा मुकाबला एनडीए से है न कि ‘इंडिया’ गठबंधन से।

इसे भी पढ़ेंं- कौन कर रहा हर दिन हत्याएं, नक्सली? या फिर कोई और दे रहा घटना को अंजाम

बीजेपी की बी टीम होने से इनकार किया 

यह पूछे जाने पर कि उनकी पार्टी पर हमेशा से बीजेपी की बी टीम और वोट कटवा होने का आरोप लगता रहा है, तो उन्होंने जवाब में सफाई देते हुए कहा कि हमारी मौजूदगी से हमारे विरोधी पार्टिंयों की नींदे उड़ गयी हैं। ऐसा लगभग हर चुनाव में होता रहा है। अगर हम लड़ाई में नहीं होते, तो हमारी चर्चा नहीं होती, हमारा जिक्र नहीं होता। डुमरी उपचुनाव पर उन्होंने कहा कि इस बात का प्रचार हो रहा है कि डुमरी का चुनाव त्रिकोणीय है। मीडिया में यही बातें आ रही हैं। लेकिन ये चुनाव बाइ पोलर हो चुका है। इसमें जेएमएम तीरसे नंबर पर आयेगी। इस पता रिजल्ट के दिन आठ सितंबर के दिन ही चलेगा।

पुलिस कस्टडी में हो रहीं मौतों का जिक्र किया

आगे उन्होंने कहा कि जेएमएम और यहां की अन्य पार्टियों का अस्तित्व दलित, मुस्लिम और ओबीसी वोटों के कारण बचा हुआ है। मूलवासियों की 85% आबादी भी आज हाशिये है। राज्य में मॉब लिंचिंग हो रही है, जिसमें मुख्य रूप से मुस्लिम और दलित की जान जा रही है। पुलिस कस्टडी में मौतें हो रही हैं। पिछले तीन महीने में पांच मौतें पुलिस कस्टडी में हुई हैं।

इसी मौके पर मुस्लिम वोटरों से उन्होंने अपील की कि अगर मुसलमान बीजेपी को हराना छोड़ दें तो उनकी पार्टी झारखंड में इतिहास लिख देगी। उन्होंने कहा कि जबसे केंद्र में मोदी सरकार बनी है, हम पर तरह-तरह के आरोप लगते हैं, आतंकवादी हम हैं, दहशतगर्द हम हैं, तालिबानी हम हैं, लब जिहादी हम हैं। तो दरअसल हमारी मौजूदगी से उनकी नींद उड़ी हुई है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N