logo

अजब-गजब : मेले बाबू ने थाना थाया..नाराज प्रेमिका को खिलाने 194 KM दूर पहुंचा प्रेमी

khana_khaya.jpg

द फॉलोअप डेस्क
कहते हैं कि लोग प्यार में सारी हदों को पार कर देते हैं। और अगर प्यार नया-नया हो तो क्या ही कहना। ऐसे में अगर प्रेमी प्रेमिका से पूछे कि क्या तुमने खाना खाया और प्रेमिका कह दे कि नहीं खाया फिर भला प्रेमी चैन से कैसे बैठे सकता है। प्रेमी सारी दीवारों को तोड़कर उसे खिलाने पहुंच जाता है। ऐसे ही मामला सामने आया है। जहां प्रेमी ने प्रेमिका से पूछा कि मेरी बाबू ने खाना खाया तो जवाब में प्रेमिका ने कहा कि नहीं जबतक तुम मिलने नहीं आओगे नहीं खाऊगी। ऐसे में पहले तो प्रेमी ने फोन काट दिया। थोड़ी देर बाद फिर फोन कर पूछा तो प्रेमिका ने कहा आपको आना होगा। इसके बाद लड़का खाना खिलाने के लिए लड़की के पास पहुंच गया।


प्रेमी ने प्रेमिका को रेलवे स्टेशन बुलाया
मामला बिहार का है। लड़का और लड़की दोनों 17 साल के हैं। मंगलवार को प्रेमी प्रेमिका को खाना खिलाने 194 कि.मी दूर गया से मुजफ्फरपुर पहुंच गया। उसने गर्लफ्रेंड को मिलने के लिए मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन बुलाया। जंक्शन परिसर में दोनों बैठकर बातचीत कर रहे थे। प्रेमी अपने प्रेमिका को मनाने की हर संभव कोशिश कर रहा था। मनाने के दौरान नाबालिग अश्लील हरकत करने लगा। इसी बीच रेल पुलिस की नजर दोनों पर पड़ गई। दोनों संदिग्ध अवस्था में बैठे थे। वहीं, पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगे। लेकिन, पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। दोनों से पूछताछ की गई। संतोष जनक जवाब नहीं देने पर दोनों को थाना लाया गया। तब जाकर पूरा मामला सामने आया।


2 महीने पहले इंस्टाग्राम पर हुई मुलाकात
पुलिस की पूछताछ में प्रेमी ने कहा कि प्रेमिका नाराज थी। वह खाना नहीं खा रही थी। ऐसे में वह खाना क्यों नहीं खा रही है, इस बात को जानने के लिए वह मुजफ्फरपुर पहुंच गया। फिर दोनों ने पुलिस को बताया कि इनकी मुलाकात 2 महीने पहले इंस्टाग्राम पर हुई थी। पहले लड़के ने लड़की को फॉलो किया। फिर लड़की ने लड़के को...फिर शुरू हुआ बातचीत का सिलसिला। पहले दोनों चैट पर बात करते थे फिर नंबर एक्सचेज हुआ और बातें फोन पर होनी लगी।  दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई। बात आगे बढ़ी और दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों से पूछताछ के बाद उन्हें परिजनों को सौंप दिया गया है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT