logo

Happy Birthday MSD : 42 साल के हुए रांची के राजकुमार, इन दिग्गज खिलाड़ियों ने दी बधाई

dhoni_22.jpg

द फॉलोअप डेस्क
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और रांची के राजकुमार महेंद्र सिंह धोनी का 42वां जन्मदिन है।इस मौके पर दुनिया भर से फैंस और कई दिग्गज भारतीय खिलाड़ी उनको जन्मदिन की बधाईयां दे रहे हैं। इस बार भी फैंस धोनी के बर्थडे में कोई कमी नहीं छोड़ना चहा रहे हैं। इस खास मौके पर स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना, रवींद्र जडेजा और हार्दिक पांड्या ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने धोनी को लेकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक खास पोस्ट लिखा।


रैना की किया विश
सुरेश रैना ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ” मेरे बड़े भाई एम एस धोनी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं । पिच पर एक साथ समय बिताने से लेकर हमारे सपनों को पूरा करने तक। हमने जो बॉन्ड बनाई है वह कभी नहीं टूट सकती है। एक दोस्त और लीडर होने के नाते आपकी जो ताकत है। उसने मुझे लाइफ में बहुत गाइड किया है। आने वाले कल में आप खूब एन्जॉय करे, खूब सफल हुए और आपकी अच्छी सेहत बनी रहे। इसी तरह लीड करते रहे, चमकते रहे और अपने जादू को हर तरफ फैलाते रहे।

हार्दिक पांड्या ने भी माही को किया विश

हार्दिक पांड्या ने भी माही को उनको जन्मदिन पर बधाई दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा -जन्मदिन मुबारक हो मेरे पसंदीदा ❤️ @म स धोनी

जडेजा ने दी शुभकामनाएं
चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार प्लेयर रवींद्र जडेजा ने भी धोनी को विश किया। जडेजा ने ट्विटर अकाउंट से लिखा, ” 2009 से में आपके साथ हूं और हमेशा रहूंगा।  माही भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपको पीली जर्सी में जल्दी देखूंगा।”