logo

Viral Video : सड़क पर अचानक आई बाढ़, अंडरग्राउंड पाइपलाइन फटने से 15 फुट तक उछले सड़क के टुकड़े

maharastra_road.jpg

द फॉलोअप डेस्क
महाराष्ट्र के यवतमाल में एक अंडरग्राउंड पाइपलाइन अचानक फूट गई। जिसका प्रेशर इतना ज्यादा था कि सड़क के टुकड़े पानी के साथ 15 फुट ऊपर तक उछल गए। इस दौरान सड़क से एक महिला स्कूटी से गुजर रही थी। स्कूटी सवार महिला घायल हो गई है। यह हैरतअंगेज घटना महाराष्ट्र के मिंडे रोड चौक की बताई जा रही है। पानी के दबाव में सड़क उखड़ने का पूरा नजारा वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया।


सड़क उखड़ने की आवाज भी कैद
इस मामले की एक चश्मदीद राहगीर पूजा बिस्वास के मुताबिक वो मोबाइल फोन पर बात कर ही रही थीं, तभी उन्होंने देखा कि अचानक पानी के प्रेशर से सड़क के अंदर की पाइप लाइन फट गई। इसके बाद देखते ही देखते चारों तरफ पानी भर गया है। साथ ही जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं उनमें सड़क के टूटने की आवाज भी कैद हुई है। यह सब कुछ इतनी जल्दी हुआ कि लोगों को कुछ समझ में ही नहीं आया।

 


अमृत योजना के तहत बिछाई गई थी पाइपलाइन
जानकारी के मुताबिक यह पाइप लाइन यवतमाल में अमृत योजना के तहत बिछाई गई थी। हालांकि, पाइप लाइन पानी के दबाव की वजह से फट गई। जिसके बाद में पाइप लाइन का पानी सड़क उखाड़ते हुए बाहर निकल आया। स्थानीय लोगों का आरोप है कि अमृत योजना के काम में गड़बड़ी के चलते ऐसी घटनाएं पेश आ रही हैं।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें https://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT