logo

इंडिया-पाकिस्तान मैच पर ब्लॉग बना रहे YouTuber को कराची में गार्ड ने गोली मार दी, मौत

a579.jpeg

द फॉलोअप:

पाकिस्तान में इंडिया-पाक के बीच हुए मुकाबले को लेकर ब्लॉगिंग कर रहे यूट्यूबर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान साद अहमद के रूप में की गई। घटना कराची शहर के मोबाइल मार्केट की है। बताया जाता है कि सिक्योरिटी गार्ड ने ही यूट्यूबर की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के संबंध में मिली जानकारी के मतुाबिक इंडिया-पाकिस्तान मैच को लेकर ब्लॉगिंग कर रहा यूट्यूबर कोई सवाल पूछने सिक्योरिटी गार्ड के पास चला गया था। बताया जाता है कि घटना के वक्त साद अहमद मैच को लेकर स्थानीय दुकानदारों का बाइट रिकॉर्ड कर रहा था तभी यह घटना घटी। 

मोबाइल मार्केट में दुकानदारों से कर रहा था बात
बताया जा रहा है कि मैच की शुरुआत से पहले साद अहमद दुकानदारों का बाइट रिकॉर्ड करते हुए सिक्योरिटी गार्ड से बातचीत करने का प्रयास कर रहे थे। दावा है कि गार्ड ने इस पर आपत्ति जताई। उसने बाइट देने से इनकार किया। इसी दौरान दोनों में नोंक-झोंक हुई और बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि गार्ड ने यूट्यूबर को गोली मार दी। गोली लगते ही गंभीर रूप से घायल साद अहमद को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसने दम तोड़ दिया। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। 

परिवार में इकलौता कमाने वाला सदस्य था साद
इस घटना पर दुख जताते हुए साद अहमद के करीबी दोस्त ने बताया कि वह परिवार में कमाने वाला इकलौता सदस्य था। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल है जिसमें साद अहमद और गार्ड में बहस हो रही है। कुछ रिपोर्ट्स का दावा है कि गार्ड को गिरफ्तार कर लिया गया है हालांकि, किसी आधिकारिक स्त्रोत से इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है। 

न्यूयॉर्क में हुए उस मैच में भारत ने जीत दर्ज की
बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप में 9 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच न्यूयॉर्क के नसाउ इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मुकाबला हुआ था। टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 19 ओवर में सभी विकेट खोकर 119 रन बनाये थे। जवाब में पाकिस्तान की टीम 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 113 रन ही बना सकी और 6 रन से मुकाबला गंवा बैठी। 

Tags - Saad AhmedPakistanPakistani YouTuber Shot DiedPakistan Youtuber KilledINDvsPAKT20 World Cup