logo

शर्मनाक : संसद में पोर्न देखते पकड़े गए ब्रिटेन के ये सांसद, इस्तीफा दिया और निलंबित भी हुए

MP_Neil_Parish.jpg

डेस्क: 

ब्रिटेन में कंजर्वेटिव पार्टी के एक सांसद, सदन में पोर्न देखते पकड़े गए। सत्ताधारी पार्टी के इस सांसद का नाम नील पैरिश है। मिली जानकारी के मुताबिक एक महिला ने नील को सदन में पोर्न देखते पकड़ लिया, जिसके बाद वहां हंगामा खड़ा हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि कंजर्वेटिव पार्टी के सांसद नील पैरिश को इस्तीफा देना पड़ा। उन्होंने बाद में नेशनल टेलीविजन पर माफी मांगी।


 
कंजर्वेटिव पार्टी की देश में सरकार है
गौरतलब है कि कंजर्वेटिव पार्टी के ही सांसद बोरिस जॉनसन फिलहाल देश के प्रधानमंत्री हैं। सत्ताधारी पार्टी के एक सांसद का संसद में पोर्न देखना निश्चित ही दुर्भाग्यपूर्ण है। नील, ब्रिटेन के टिवर्टन और होनिटोन से सांसद चुने गए थे। इस्तीफा देने के बाद अपनी हरकत को लेकर नील ने कहा कि ये उनका पागलपन था। उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने हाउस ऑफ कॉमन्स में 2 बार पोर्न देखा है। 

नील पैरिश ने देश से माफी मांगी
समाचार वेबसाइट बीबीसी से बातचीत में नील ने बताया कि मैं पहली बार एक ट्रैक्टर की वेबसाइट देख रहा था तभी अचानक बीच में पोर्न आ गया। पहली बार ये अनायास ही था लेकिन दूसरी बार मैंने जानबूझकरक ऐसा किया। मैं खुद को गलत मानता हूं। उन्होंने कहा कि मेरा सबसे बड़ा अपराध यही है कि मैं दूसरी बार उस साइट पर चला गया था। मैं गलती स्वीकार करता हूं। 

पार्टी ने नील पैरिश को निलंबित किया
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही एक महिला सांसद ने सदन में शिकायत की थी कि उनके पीछे बैठा सांसद पोर्न देख रहा है। नील वही सांसद थे। कहा जा रहा है कि जब नील पैरिश ने दोबारा सदन में ऐसी हरकत की तो पास बैठीं महिला सांसद उनके इस्तीफे पर अड़ गईं। इस हरकत की वजह से नील को ना केवल इस्तीफा देना पड़ा बल्कि कंजर्वेटिव पार्टी ने उनको निलंबित भी कर दिया।