logo

बड़ी खबर : पाकिस्तान में पूर्व प्रधानमंत्री पर जानलेवा हमला,अस्पताल में भर्ती

imran_khan.jpg

डेस्क:
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की रैली में गोली चली है। इस गोलीबारी में इमरान खान घायल हो गये है। जिसके बाद उन्हें घटनास्थल से कार से बाहर निकाल कर तुरंत अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल उनकी स्थिति स्थिर है। पाक मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, गोलीबारी में इमरान सहित  4 लोग घायल हुए हैं। इस घटना के बाद रैली में अफरा-तफरी मच गई। बता दें, पाकिस्तान के वजीराबाद में जफर अली खान चौक के पास रैली का आयोजन किया गया था।


इमरान खान का बयान सामने आया
इस हमले के बाद इमरान खान का बयान सामने आया है। उन्होंने अल्लाह का शुक्रिया अदा किया है। इमरान ने कहा कि अल्लाह ने मुझे दूसरी जिंदगी दी है। मैं लड़ाई जारी रखूंगा। पूर्व प्रधानमंत्री पर हमले के बाद पूरे देश में तनाव का महौल बना हुआ है।

हमलावर गिरफ्तार
'डॉन न्यूज टीवी' के मुताबिक अज्ञात हमलावरों ने वजीराबाद में जफर अली खान चौक के पास PTI अध्यक्ष इमरान खान के कंटेनर पर गोलियां चला दी। मिली जानकारी के अनुसार हमलावरों ने कई राउड फायरिंग की है। हालांकि हमले में इमरान खान बाल-बाल बचे हैं। वहीं 'जियो न्यूज' की रिपोर्ट के मुताबिक इमरान खान भी इस जख्मी हुए हैं और उनके पैर में गोली लगी है। उनकी दाईं पैर पर पट्टी बंधी देखी गई है। हमले के बाद कंटेनर से उतारकर इमरान खान को बुलेट प्रूफ कार से ले जाकर अस्पताल में एडमिट कराया गया है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी हमलावर की तस्वीर भी सामने आयी है। तस्वीर में साफ दिखाई दे रहा है कि हमलावर बंदूक लहराते हुए फायरिंग कर रहा है। जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने हमलावरों को मौके पर से ही गिरफ्तार  कर लिया।