logo

महिला के गले में बेल्ट डालकर सड़क पर घसीटा, बेहोश हुई तो किया रेप; कहां हुई खौफनाक वारदात

new_york1.jpg

द फॉलोअप डेस्क
न्यूयॉर्क में सड़क पर चल रही एक महिला के गले में बेल्ट डालकर एक युवक ने घसीटा। युवक महिला को तब तक घसीटा रहा जब तक वह बेहोश नहीं हो गई। महिला के बेहोश हो जाने पर युवक ने उसके साथ रेप किया। न्यूयॉर्क सिटी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज से वायरल हो रहा है। मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि महिला का इलाज चल रहा है। उसकी हालत में पहले से सुधार है। न्यूयॉर्क पुलिस विभाग की स्पेशल विक्टिम यूनिट मामले की जांच कर रही है।


दोनों एक दूसरे को जानते थे- पुलिस
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोनों एक दूसरे को जानते थे। युवक को महिला के बारे में सारी जानकारी थी कि वह कब कहां जाती है। घटना 1 मई की बताई जा रही है। वहीं वायरल वीडियो की बात करें तो न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, वीडियो में एक नकाबपोश ब्रोंक्स की सड़क पर महिला को बेल्ट से गला घोंटकर बेहोश करता दिख रहा है। उसे जमीन पर घसीटकर 2 कारों के बीच में ले जाकर रेप करता है। वारदात को अंजाम देने के बाद युवक मौके से फरार हो गया। 10 मई को युवक पुलिस के गिरफ्त से बाहर है। 


चेहरा ढंका होने के कारण पहचान में हो रही दिक्कत
न्यूयॉर्क पुलिस विभाग की मानें एक बदमाश ने 45 वर्षीय महिला का पीछा किया, जो ईस्ट 152वीं स्ट्रीट और थर्ड एवेन्यू के फुटपाथ पर चल रही थी। पुलिस ने बताया कि अपराधी ने सफेद कपड़े से अपना चेहरा ढंक रखा था। वीडियो फुटेज में भी आरोपी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। आरोपी ने सफेद पैंट और काली फुल टीशर्ट पहनी हुई है। सिर पर बाल भी कम हैं। हालांकि चेहरा न दिखने के कारण पहचान करने में परेशानी होगी। न्यूयॉर्क पुलिस विभाग की स्पेशल विक्टिम यूनिट मामले की जांच कर रही है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पीड़िता ने अधिकारियों के साथ सहयोग करना बंद कर दिया है। 


 

Tags - international newsnew york newsrape news